दिल्ली

delhi

जूनियर NTR - जाह्नवी स्टारर 'देवरा' के मिडनाइट शो को सरकार ने दी मंजूरी, मेकर्स ने जताया आभार - Jr NTR Devara

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 6 hours ago

Jr NTR's Devara: जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा: पार्ट 1, 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसकी ग्रैंड रिलीज की से पहले आंध्र प्रदेश सरकार ने इस एक्शन से भरपूर फिल्म के लिए टिकट की कीमतों में 60 रुपये से 135 रुपये के बीच बढ़ोतरी को मंजूरी दे दी है.

Devara
देवरा (Film Poster)

मुंबई:जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड तेलुगु एक्शन फिल्म देवरा: पार्ट 1 इसी साल 27 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. तेलुगु एक्शन फिल्म देवरा: पार्ट 1 के ग्रैंड प्रीमियर से पहले आंध्र प्रदेश सरकार ने टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी और राज्य में स्पेशल शो की स्क्रीनिंग को मंजूरी देते हुए एक नोटिस जारी किया. आंध्र प्रदेश सरकार के आदेश के अनुसार राज्य ने टिकट की कीमत बढ़ाने की अनुमति दी है. जिसमें हाई क्लास टिकटों की कीमत अब 110 रुपये है. वहीं लो ग्रेड टिकटों की कीमत 60 रुपये ज्यादा और मल्टीप्लेक्स टिकटों की कीमत 135 रुपये प्रति टिकट अधिक है.

जूनियर एनटीआर की देवरा के होंगे मिडनाइट शो

देवरा के टिकट प्राइज बढ़ाने के साथ ही आंध्र प्रदेश सरकार ने रिलीज के दिन आधी रात से शुरू होने वाले छह स्पेशल शो और दूसरे दिन से शुरू होने वाले पांच एडिशनल शो की स्क्रीनिंग को मंजूरी दे दी है. देवरा: भाग 1 को सेंट्रल फिल्म सर्टिफिकेशन बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट मिला है. सेंसर बोर्ड के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए मेकर्स ने फिल्म में चार बदलाव किए हैं. हिंसा को कम करने के लिए, तीन सीन्स को बदल दिया गया. एक सीन में अपनी वाइफ को लात मारता है वहीं एक सीन में अपनी मां को लात मारता है, को बदल दिया गया और लटकते हुए शरीर के पांच सेकंड के शॉट को पूरी तरह से हटा दिया गया.

NTR ने जताया आभार

जूनियर एनटीआर ने फिल्म को इतना सपोर्ट दिखाने के लिए आंध्रप्रदेश सरकार को धन्यवाद कहा है उन्होंने ट्वीट किया- देवरा की रिलीज के लिए नया सरकारी आदेश पारित करने और तेलुगु सिनेमा को निरंतर समर्थन देने के लिए आंध्र प्रदेश सरकार के माननीय मुख्यमंत्री श्री एनसीबीएन गारु और माननीय उपमुख्यमंत्री श्री पवन कल्याण गारु का मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं. कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित देवरा: पार्ट 1 में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर, प्रकाश राज, श्रीकांत और शाइन टॉम चाको खास रोल प्ले कर रहे हैं. युवसुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details