दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'मैंने काले हिरण को नहीं मारा': लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान खान का सामने आया सच, जानें क्या बोले

लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों के बीच सलमान खान का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल है जिसमें उन्होंने बताया कि सच क्या है.

Salman Khan
सलमान खान (ANI)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

मुंबई:साल 1998 में सलमान खान पर उनकी फिल्म हम साथ-साथ हैं के को स्टार्स सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के साथ राजस्थान के एक गांव में काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगाया गया था. इस मामले को 26 साल हो चुके हैं, तब से लेकर अब तक इस मामले में सलमान को गिरफ्तार किया गया, जमानत दी गई, बरी किया गया, दोषी ठहराया गया और फिर से जमानत पर रिहा कर दिया गया. इस बीच एक्टर को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से गंभीर मौत की धमकियां भी मिल रही हैं, जो काले हिरण को पवित्र जानवर मानते हैं. बिश्नोई समाज मांग कर रहा है कि सलमान इसके लिए माफी मांगे.

वायरल इंटरव्यू में सलमान ने बताया सच

हाल ही में सलमान के दोस्त और पॉलिटिशियन बाबा सिद्दिकी की मौत की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली. जिसके बाद से और भी ज्यादा तनाव बढ़ गया है. सलमान खान हाई सिक्योरिटी के बीच बिग बॉस 18 और अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इन सबके बीच, सलमान का 2008 का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया है जहां एक्टर से काले हिरण के शिकार के बारे में पूछा गया. इंटरव्यू में सलमान से पूछा गया, 'यकीन होता कि आप किसी काले हिरण को मार सकते हैं, आप इस बारे में क्या कहना चाहेंगे'. इस पर सलमान थोड़ी देर रुके और फिर उन्होंने कहा, 'यह एक लंबी कहानी है और मैं वो नहीं था जिसने काले हिरण को मारा'.

जेल में बिताए दिनों को याद कर हंसे भाईजान

इंटरव्यू में सलमान से कहा गया कि आपने किसी और पर कोई आरोप नहीं लगाया और अपने आप पर पूरा दोष ले लिया. तब सलमान ने कहा- इसका कोई मतलब नहीं निकलता. जिसके बाद उनसे पूछा गया कि जेल में आपका टाइम कैसा था. इस पर उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, 'अरे मुझे बहुत मजा आया'. इस इंटरव्यू के वायरल होने के बाद कई फैंस भाईजान के सपोर्ट में आ गए और उऩ्हें निर्दोष बताने लगे.

पिछले हफ्ते सलमान को एक धमकी भरा मैसेज मिला था जिसमें लॉरेंस बिश्नोई से विवाद सुलझाने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. हालांकि, बाद में मुंबई पुलिस को फिर से एक मैसेज मिला जिसमें कहा कि यह धमकी गलती से भेजी गई है. काम की बात करें तो सलमान खान बिग बॉस 18 को हाई सिक्योरिटी के बीच होस्ट कर रहे हैं. वहीं वे अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर की शूटिंग भी कर रहे हैं जिसमें उनकी को स्टार रश्मिका मंदाना है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details