दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'उसने आजतक एक कॉकरोच नहीं मारा' सलमान खान को मिल रही धमकियों पर बोले सलीम खान

सलमान खान के पिता ने साफ-साफ कह दिया है कि उनका बेटे सलमान खान एक से लाख माफी नहीं मांगेंगे.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Salim Khan
सलमान खान (IANS)

मुंबई: सलमान खान, काला हिरण और लॉरेंस बिश्नोई वाला मामला दिन ब दिन गरमाता रहा है. सलमान खान को काला हिरण मारने वाले केस में लॉरेंस बिश्नोई गैंस से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. अब सलमान खान के पिता सलीम खान ने साफ-साफ कह दिया है कि उनके बेटे कोई माफी नहीं मांगेंगे. सलीम खान ने यह बात उस वक्त में कही है, जब बीते दिन सलमान खान को नई धमकी मिली थी. नई धमकी में सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई से सुलह कराने के लिए 5 करोड़ रुपये मांगे गए थे.

मेरे बेटे ने किसी को नहीं मारा- सलीम खान

सलीम खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में साफ-साफ कह दिया है कि उनके बेटे ने कोई गुनाह नहीं किया है और वो माफी नहीं मांगेगा. सलीम खान ने कहा, मेरे बेटे ने कभी भी किसी जानवर का शिकार नहीं किया, सलमान खान ने कभी आजतक एक कॉकरोच नहीं मारा, हम हिंसा में विश्वास नहीं करते हैं, लोगों को पता है कि हम जमीन से जुड़े लोग हैं, लोग कहते हैं कि आप हमेशा जमीन की ओर देखकर चलते हैं, मैं उनसे कहता हूं कि मैं नहीं चाहता कि एक कीड़ा भी हमारे पैरों में आकर मर जाए, मैं उन्हें भी बचाता रहता हूं, बीइंग ह्यूमन कई लोगों की मदद कर रहा है, कोविड के दिनों में लंबी कतारे लगती थीं, किसी को सर्जरी की जरूरत होती थी, तो कई अन्य मदद के लिए आता था, हर दिन चार सौ से ज्यादा लोग मदद के लिए आते थे.

क्या है पूरा मामला?

बता दें, साल 1998 में फिल्म हम साथ-साथ है कि शूटिंग के दौरान राजस्थान के जोधपुर में सलमान खान पर आरोप है कि उन्होंने एक काले हिरण का शिकार किया था, जो बिश्नोई समाज में भगवान की तरह पूजा जाता है.

ये भी पढे़ं:

सलमान खान को फिर मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ की फिरौती की मांग

सलमान खान के दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई पर बनेगी वेब सीरीज, सामने आया नाम, पढ़ें डिटेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details