दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 25, 2024, 1:07 PM IST

ETV Bharat / entertainment

दुआ लीपा ने किया भारत में कॉन्सर्ट का एलान, ग्रैमी अवॉर्ड विनर बोलीं- इंडिया, मैं वापस आ रही हूं... - Dua Lipa

Dupa Lipa Announces Concert In India: दुआ लिपा ने नवंबर में मुंबई में एक कॉन्सर्ट के साथ भारत लौटने की घोषणा की. अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में दुआ ने भारत के लिए अपना प्यार और एक्साइटमेंट दिखाया. ग्रैमी विनर सिंगर ने पहली बार 2019 में भारत में परफॉर्म किया था.

Dua Lipa
दुआ लीपा (ANI)

मुंबई:ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर दुआ लीपा पांच साल बाद फिर से भारत में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देने आ रही हैं. 25 अगस्त को उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं जो दिसंबर 2023 में उनकी भारत यात्रा की हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने देश में अपने कॉन्सर्ट का एलान किया. साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में भारत की जमकर तारीफ की और यहां अपनी परफॉर्मेंस को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की. आइए जानते हैं दुआ कब और कहां करेंगी परफॉर्म.

सोशल मीडिया पर किया कॉन्सर्ट का एलान

सोशल मीडिया पर अपनी पिछली भारत विजिट की तस्वीरें शेयर करते हुए दुआ ने लिखा, 'इंडिया, मैं वापस आ रही हूं. इस साल की शुरुआत में मेरी यात्रा इस बात की एक खूबसूरत याद दिलाती है कि मुझे यह जगह कितनी पसंद है. यहां के लोग काफी अच्छे हैं जिनसे एक अलग वाइब और एनर्जी मिलती है और मैं नवंबर में फिर से आपसे मिलने और परफॉर्मेंस देने के लिए एक्साइटेड हूं, अब और इंतजार नहीं कर सकती.

ये कलाकार भी करेंगे परफॉर्म

आपको बता दें कि जोनिता गांधी और तलविंदर जैसे कलाकार भी इस कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेंगे. इससे पहले, जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने एक्स पर अनाउंस किया था, 'जोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट (ZFIC) वापस आ गया है. इस साल की खास परफॉर्मेंस मेरी फेवरेट ग्लोबल पॉप आइकन दुआ लिपा हैं, जो दुनिया भर में लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं.

दुआ 5 साल बाद भारत में अपनी परफॉर्मेंस देने जा रही हैं पिछली बार उन्होंने 2019 में देश में परफॉर्म किया था. उन्होंने मुंबई के एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था और इस बार भी वे मुंबई में ही अपनी महफिल जमाने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details