दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

SRK Gauri Wedding Anniversary : विदाई पर खूब रोई थीं गौरी खान, शाहरुख खान बोले थे- तू यहीं रुकजा, मैं हफ्ते में...

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपनी विदाई के दिन खूब रोई थीं, यह देखकर शाहरुख ने ससुरालियों से पता है क्या कहा.खबर में पढ़ें.

SRK Gauri Wedding Anniversay
शाहरुख खान और गौरी खान की शादी की सालगिरह (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान के लिए आज 25 अक्टूबर का दिन बेहद खास दिन है. आज 25 अक्टूबर को शाहरुख खान और गौरी खान शादी की 33वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर शाहरुख खान के फैंस के उन्हें शादी की सालगिरह पर खूब बधाईयां दे रहे हैं. एक्स हैंडल और इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के फैन पेज बधाईयों से भरे हुए हैं. इख खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं शाहरुख खान और गौरी खान की शादी से जुड़े एक खास किस्से के बारे में, जिसके बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है.

विदाई पर फैमिली संग खूब रोईं थी गौरी खान

दरअसल, शाहरुख खान की सबसे अच्छी दोस्त और फिल्म डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने शो में शाहरुख की पूरी फैमिली को बुलाया, जिसमें उनकी सासू मां भी शामिल थीं. फराह खान ने शाहरुख खान से पूछा, विदाई के दिन क्या हुआ था शाहरुख? . इस पर शाहरुख खान ने बताया, गौरी खान के मामा विदाई पर बहुत ज्यादा रो रहे थे, गौरी भी रो रही और उनकी पूरी फैमिली रो रही थी, यह सब देखकर मुझे बड़ा दोषी फील हो रहा था, यह सब देख मैं भी इमोशनल हो रहा था, और फिर मैंने कहा लग रहा ये सभी खुश नहीं हैं, गौरी को यहीं रख लो, मेरी ही आ जाया करूंगा हफ्ते-हफ्ते'.

बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान को शादी के 6 साल बाद आर्यन खान के रूप में एक बेटा हुआ और फिर इसके तीन साल बाद 2000 में शाहरुख-गौरी खान के घर नन्हीं परी सुहाना खान ने जन्म लिया. वहीं, तेहरा साल बाद 2013 में शाहरुख-गौरी के घर और नन्हा मेहमान अबराम खान ने दस्तक दी.

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान ने बीते साल 2023 में पठान, जवान और डंकी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी, जिससे शाहरुख ने एक साल में 2500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. इंडियन सिनेमा में ऐसा करने वाले शाहरुख अकेले स्टार बन गए हैं. बता दें, शाहरुख खान अब अपनी मास एक्शन-थ्रिलर फिल्म किंग से चर्चा में हैं. किंग का निर्देशन सुजॉय घोष के हाथ में हैं और फिल्म में सुहाना खान भी होंगी. अभिषेक बच्चन फिल्म में विलेन के रोल में दिखेंगे.

ये भी पढे़ं :

ऋतिक-रणबीर को पछाड़ दुनिया के टॉप 10 मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में शुमार शाहरुख खान, लिस्ट में इन स्टार्स का भी नाम

शाहरुख खान सेंस ऑफ ह्यूमर, हाजिर-जवाबी में नहीं SRK का जवाब, कभी-कभी बिगड़े भी 'किंग खान' के बोल

सेट पर दम तोड़ना चाहते हैं शाहरुख खान, आखिरी इच्छा बताते हुए बोले 'बादशाह'- डायरेक्टर कहे कट और मैं...

ABOUT THE AUTHOR

...view details