दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

गौरी खान का बर्थडे, फराह खान ने तस्वीरें शेयर कर किया विश, बोलीं- हमारी एफर्टलेस फ्रेंडशिप...

फिल्ममेकर फराह खान ने अपनी एफर्टलेस फ्रेंडशिप के साथ एसआरके की वाइफ गौरी खान को जन्मदिन दी शुभकामनाएं दी है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 7 hours ago

Gauri Khan Birthday
गौरी खान के साथ फराह खान (ANI)

हैदराबाद: शाहरुख खान की लेडी लव गौरी खान का आज जन्मदिन है. 8 अक्टूबर को गौरी अपना 54वां जन्मदिन मना रही है. इस खास अवसर पर स्टार वाइफ को हर से शुभकामनाएं मिल रही हैं. फिल्म मेकर, कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने बेस्ट फ्रेंड की वाइफ को खास अंदाज में विश किया है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

8 अक्टूबर को गौरी खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पुराने खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर की. इन्हें साझा करते हुए फराह ने फनी इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे गौरी खान. मुझे अच्छा लगता है कि हमारी एफर्टलेस फ्रेंडशिप मेरे आलस्य के साथ पूरी तरह से फिट बैठती है. कहने की जरूरत नहीं है... आई लव यू'.

पहली तस्वीर में फराह खान और गौरी खान एक सोफे पर बैठे कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे हैं. जबकि दूसरी और तीसरी तस्वीर एक शानदार पार्टी की है. पोस्ट साझा होते ही फैंस की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई. सोशल मीडिया यूजर किंग खान की वाइफ को बर्थडे विश कर रहे है. पोस्ट के कमेंट सेक्शन को लाल दिल वाले इमोजी से भर दिया है.

गौरी के साथ-साथ फराह का शाहरुख के साथ भी गहरा रिश्ता है. शाहरुख ने फराह खान का कन्यादान भी किया था. कुछ दिनों पहले रेडिट पर शाहरुख खान और फराह का थ्रोबैक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें किंग खान अपनी दोस्त का कन्यादान करते नजर आए थे. फराह ने 2004 में फिल्म प्रोड्यूसर शिरीष कुंदर से शादी की थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details