दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 13, 2024, 10:13 AM IST

Updated : Jun 13, 2024, 10:36 AM IST

ETV Bharat / entertainment

'बॉर्डर 2' का एलान, 27 साल बाद अपनी फौज संग वादा पूरा करने लौट रहे सनी देओल, देखें टीजर - Border 2 Announced

Border 2 Announcement : सनी देओल ने अपने वादे के मुताबिक अपनी फिल्म बॉर्डर 2 का आज 13 जून को एलान कर दिया है. यहां देखें टीजर,

Border 2 Announcement
'बॉर्डर 2' का एलान हुआ (IMAGE- IANS)

मुंबई : सनी देओल ने आज 13 जून को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बॉर्डर 2' का एलान कर दिया है. एक्टर ने बीती 12 जून को वादा किया था, कि वह कल यानि आज 13 जून को फैंस के लिए एक एक्साइटिंग अनाउंसमेंट लेकर आ रहे हैं और आज बॉलीवुड के 'तारा सिंह' ने अपना कहा वादा पूरा कर दिया है और सोशल मीडिया पर वॉर एक्शन फिल्म 'बॉर्डर 2' का एलान अपनी दमदार आवाज वाले टीजर के साथ कर दिया है. खास बात यह है कि 13 जून 1997 को फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज हुई थी. सनी ने बीते साल 2023 में फिल्म 'गदर 2' से धमाकेदार कमबैक किया था. 'गदर 2' की सक्सेस ने सनी देओल को एक बार फिर बॉलीवुड में जिंदा कर दिया है. अब सनी के पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिसमें 'सफर', 'लाहौर 1947', 'बॉर्डर 2' और फिल्म 'गदर 3' शामिल है.

27 साल बाद वादा पूरा करने आ रहे सनी देओल

टीजर में सनी देओल बोल रहे हैं, '27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा, उसी वादे को पूरा करने हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने आ रहा है फिर से'. टीजर के आखिर में सॉन्ग संदेशे आते हैं बज रहा है.

'बॉर्डर 2' को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं. 'बॉर्डर 2' को अनुराग सिंह डायरेक्ट करने जा रहे हैं. फिल्म में अनु मलिक, मिथुन का म्यूजिक होगा, जावेद अख्तर फिल्म के गीत लिख रहे हैं, जिन्हें सोनू निगम गाने जा रहे हैं. फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा नहीं हुआ है.

सनी देओल ने बीती 12 जून 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा था, 'कल एक एक्साइटिंग अनाउंसमेंट होने जा रही है, क्या आप बता सकते हैं? . इस पोस्ट पर सनी के फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई थी और वह 13 जून यानि आज का इंतजार कर रहे थे.

फैंस ने लगाया था तुक्का

वहीं, सनी देओल के पोस्ट पर फैंस ने की कई तुक्के भी लगाए थे. एक फैन ने सनी देओल एक इस टीजिंग पोस्ट पर लिखा था, 'लाहौर 1947' का पोस्टर'. वहीं, कई फैंस ने इस पोस्ट में सनी देओल के लुक पर फायर इमोजी शेयर किए थे. इसमें एक फैन ने एक्टर की अगली फिल्म 'बॉर्डर 2' का नाम लिया था.

बता दें, 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. 'गदर 2' सनी देओल के करियर की सबसे हिट और कमाऊ फिल्म है.

ये भी पढ़ें : प्रीति जिंटा ने पूरी की 'लाहौर 1947' की शूटिंग, 'डिंपल गर्ल' ने सनी देओल-आमिर खान का किया शुक्रिया अदा - Preity Zinta


Last Updated : Jun 13, 2024, 10:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details