दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: गधराज के बाद 'बिग बॉस 18' में इस कंटस्टेंट का सफर हुआ खत्म, आज घर में होगा जरनल इलेक्शन, आमने-सामने होंगे अफरीन-रजत

'बिग बॉस 18' में गधराज के जाने के बाद पहला कंटेस्टेंट घर से बेघर हुआ है. वहीं, आज अफरीन-रजत के बीच जरनल इलेक्शन होगा.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Bigg Boss 18 Weekend ka Vaar
'बिग बॉस 18' (IANS)

मुंबई: 'बिग बॉस 18' में इस बार वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा. शो के दौरान जहां अविनाश और करणवीर मेहरा के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिला, वहीं लाफ्टर सेफ की टीम ने अपने जोक्स से बीबी हाउस में खुशनुमा समां बनाया. इस दौरान एक कंटेस्टेट को घर से बेघर होना पड़ा.

'बिग बॉस 18' के वीकेंड का वार में काफी कुछ देखने को मिला. रविवार को कलर्स टीवी का रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ' की ओर से कृष्णा, सुदेश एक बार फिर 'बिग बॉस 18' के घर में गए. उनके साथ अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन भी थे.

बिग बॉस हाउस में 'लाफ्टर शेफ' की टीम
'लाफ्टर शेफ' की टीम ने कंटेस्टेंट्स से जलेबी बनाए. इसके बाद घर के सदस्यों को एक टास्क दिया. टास्क के दौरान करणवीर और अविनाश मिश्रा के बीच एक बार फिर बड़ी बहस छिड़ गई. दोनों कंटेस्टेंट्स ने घर में आए गेस्ट के सामने जमकर एक-दूसरे से भिड़े. दोनों को शांत कराने में घरवालों के पसीने छूट गए. दोनों को शांत कराने के बाद घर के सदस्यों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए कृष्णा ने कई सारे जोक्स बोले, जिसपर घरवाले मुस्कुराते दिखें.

'बिग बॉस 18' से बाहर हुईं हेमा शर्मा
घर से गेस्ट के जाने के बाद बिग बॉस ने घर से बेघर होने की प्रक्रिया को पूरा किया. बिग बॉस ने एलान किया है इस सप्ताह हेमा शर्मा घर से बेघर हो रही हैं. हेमा के एविक्ट होने पर शिल्पा शिरोडकर भावुक हो जाती है. बता दें इस प्रक्रिया को सलमान खान करते थे.

आज घर में होगा अफरीन-रजत के बीच जरनल इलेक्शन
आज, 21 अक्टूबर को 'बिग बॉस 18' में कंटेस्टेंट्स को अपना नया लीडर चुनने का मौका दिया गया जाएगा. इसके लिए घर में जनरल इलेक्शन होगा. इस इलेक्शन में अफरीन और रजत दलाल आमने-सामने होंगे. दोनों अपने पक्ष में वोट के लिए घर में मौजूद सदस्यों के सामने अपना मजबूत पक्ष रखेंगे और उन्हें अपने पक्ष में वोट डालने के लिए मनाएंगे. इसे पहले लीडरशिप के लिए रजत दलाल और विवियन के बीच वोटिंग हो चुकी हैं. रजत अपने मजबूत पक्ष और कट टू कट बातों से घरवालों को अपने पक्ष में करने में कामयाब रहते हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details