दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ईशा ने गधराज को बताई दिल की बात, करण वीर ने श्रुतिका को 'छेड़ा', लोटपोट कर देंगे 'बिग बॉस 18' के ये Videos

'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट्स गधराज संग दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहे हैं. देखें 'बिग बॉस 18' के पहले दिन के मस्ती भरे वीडियोज...

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 6 hours ago

Bigg Boss 18
'बिग बॉस 18' (Instagram)

हैदराबाद: 'बिग बॉस' सीजन 18 का आगाज 6 अक्टूबर को हुआ. घर के अंदर 18 कंटेस्टेंट के साथ एक स्पेशल गेस्ट गधराज, जो एक गधा है, को भी भेजा गया है. कंटेस्टेंट्स को गधराज की सेवा करना है. 18 कंटेस्टेंट्स को 'बिग बॉस' के घर में रहे एक दिन हो गए हैं. पूरे एक दिन में घर के अंदर जहां थोड़ी बहसबाजी देखी गई तो, वहीं कुछ ऐसे पल भी कैमरे में कैद किए है, जो काफी फनी है. ईशा सिंह, करण वीर मेहरा, श्रुतिका, तजिंदर बग्गा, गुणरतन सदावर्ते ने अपने-अपने अंदाज से लोगों को हंसाते दिखें.

सोशल मीडिया पर बिग बॉय 18 के कई फनी वीडियो सामने आए हैं. वहीं, मेकर्स ने भी घर के अंदर से कंटेस्टेट्स के वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. एक लेटेस्ट वीडियो में ईशा सिंह और गधराज के बीच हुई बातचीत दिखाई गई है. इस वीडियो को साझा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, 'बिग बॉस के घर में हुई नई दोस्ती की शुरुआत. ईशा ने गढ़राज से शेयर किया अपने दिल की बात'.

ईशा और गधराज की दोस्ती
वीडियो में ईशा को गधराज के साथ बातचीत शुरू करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने गधराज के साथ तब बातचीत शुरू की, जब गधा अपने हिस्से की घास चबाने में व्यस्त था. ईशा गधराज से पूछती है, 'बताओ क्या चाहिए तुम्हें. तुम्हें अकेला महसूस हो रहा है. मैं बात करूंगी तुमसे. कैसा लग रहा है तुम्हें घर में. सब अपने बिरादरी के मिल गए तुम्हे'. ईशा के बात करने के बावजूद भी गधराज घास खाने में व्यस्त रहता है, जिस पर ईशा कहती है, 'तुम भी मुझे अटेंशन नहीं दे रहे हो न. 'बिग बॉस' के साथ हो न तुम भी'. इसके बाद ईशा गधराज को घास खिलाती हैं और अपने दिल की बात शेयर करती हैं.

श्रुतिका ने गधराज को दी टॉयलेट की ट्रेनिंग
इससे पहले श्रुतिका और गधराज का वीडियो सामने आया था, जिसमें श्रुतिका गधराज को टॉयलेट की ट्रेनिंग देती दिखीं. इस दौरान वह गधराज के लिए एक गधी लाने की डिमांड करती है, ताकि गधराज बोर ना हो.

करण वीर मेहरा और श्रुतिका की मस्ती
मेकर्स ने करण वीर मेहरा और श्रुतिका नए-नए क्लिप शेयर किए हैं. एक क्लिप में श्रुतिका अपने पार्टनर अर्जुन के साथ पहली मीटिंग के बारे में शेयर करती है, जो काफी मजेदार है. श्रुतिका की स्टोरी ने घरवालों के साथ-साथ दर्शकों को भी काफी पसंद आया है. इस क्लिप को साझा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, 'पहला सोशल मीडिया पेज हो या पहली डेट, श्रुतिका की कहानियों का पिटारा तैयार है, तो देर न करें'.

आड, 8 अक्टूबर को मेकर्स ने करण वीर मेहरा और श्रुतिका का लेटेस्ट क्लिप अपलोड किया है, जिसमें करण श्रुतिका को उनके पार्टनर के बारे में पूछकर उन्हें टीज करते दिख रहे हैं. करण की बात सुनकर श्रुतिका अपने पार्टनर अर्जुन को लेकर ओवरथिंकिंग करने लगती है. श्रुतिका के साथ करण वीर की ये मस्ती काफी मजेदार है. मेकर्स ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, 'करण ने श्रुतिका को उनके पार्टनर को लेकर टीज. क्या वो रह पाएगी काम या हो जाएगी उनकी टेंशन इंक्रीज?'

गुणरत्न सदावर्ते बने बग्गा जी
मंगलवार को 'बिग बॉस' मेकर्स ने गुणरत्न सदावर्ते का मजेदार वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में गुणरत्न सदावर्ते तजिंदर बग्गा को जेल से रिहा करने के लिए नारेबाजी करते दिख रहे हैं. यह वीडियो काफी मजेदार है. इस वीडियो को मेकर्स ने कैप्शन दिया है, 'गुणरत्न बने बग्गा जी के वकील. क्या 'बिग बॉस' विचार करेंगे इनकी ये मजेदार अपील?'

'बिग बॉस 18' कंटेस्टेंट्स
इस साल 'बिग बॉस' में 18 कंटेस्टेंट्स के साथ गधराज को घर में एंट्री दी गई, जो शो को टीआरपी देने में मदद करेगी. ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, शिल्पा शिरोडकर, नायरा बनर्जी, श्रुतिका अर्जुन राज, अविनाश मिश्रा, विवियन डीसेना, शहजादा धामी, सारा अरफीन खान, गुणरत्न, अरफीन खान, मुस्कान बामने, रजत दलाल, चाहत पांडे, ऐलिस कौशिक, हेमा शर्मा उर्फ ​​विरल भाभी, तजिंदर बग्गा और चुम दरंग कंटेस्टेंट्स के तौर पर शो में शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details