दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

बिग बॉस 18: दूसरे हफ्ते घर से बेघर होने के लिए ये कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, 'वीकेंड का वार' से पहले एलिमिनेट होने वाला है एक सदस्य!

बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में 17 में से 10 कंटेस्टेंट्स को दूसरे सप्ताह के लिए नॉमिनेट किया गया है. देखें लिस्ट

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Oct 16, 2024, 7:40 AM IST

Bigg Boss 18 2nd week Nomination
बिग बॉस 18 नॉमिनेशन (@officialjiocinema Instagram)

मुंबई: बिग बॉस 18 अपने ओपनिंग डे से ही दर्शकों के बीच बज्ज बनाए हुए. 19 कंटेस्टेंट्स के साथ यह शो 6 अक्टूबर से कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर शुरू हुआ. शो को प्रसारित हुए एक सप्ताह से ज्यादा हो चुका है और अब घर में 19 में से 17 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं. वहीं, बीते मंगलवार को मेकर्स ने दूसरे सप्ताह के एलिमिनेशन के लिए एक टास्क रखा, जिसमें 17 में से 10 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है.

पिछले सप्ताह सलमान खान ने कंटेस्टेंट 19 यानी गधराज (गधा) के एलिमिनेशन की घोषणा की थी. बता दें पेटा (PETA) इंडिया ने गधराज को लेकर मेकर्स के खिलाफ नोटिस जारी किया था, जिसके बाद मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स की जगह गधराज को घर से बाहर कर दिया.

लेटेस्ट एपिसोड (15 अक्टूबर, 2024) में दूसरे सप्ताह के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच नॉमिनेशन टास्क रखा गया. 17 कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क शुरू हुआ और घरवालों ने हर राउंड के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को स्नैक पैकेट दिलाने के लिए मनाने की कोशिश शुरू की. हालांकि यह टास्क घरवालों ने सफलतापूर्वक पूरा किया, लेकिन इस बीच शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा के बीच जबरदस्त तर्क-वितर्क करते हुए देखा गया. इस टास्क के बाद 17 में से 10 कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया गया है. अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को बचाने के लिए दर्शकों के लिए मेकर्स ने वोटिंग लाइन खोल दी है. यह शुक्रवार तक खुली रहेगी.

बिग बॉस 18 के दूसरे सप्ताह में एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किए गए 10 कंटेस्टेंट्स...

  1. करण वीर मेहरा
  2. शिल्पा शिरोडकर
  3. चाहत पांडे
  4. अविनाश मिश्रा
  5. श्रुतिका अर्जुन
  6. रजत दलाल
  7. तजिंदर सिंह बग्गा
  8. एलिश कौशिक
  9. हेमा शर्मा
  10. मुस्कान बामने

क्या आज बेघर हो जाएंगे अविनाश?
शो के अंत में आज (16 अक्टूबर) के प्रोमो की झलक दिखाई गई, जिसमें अविनाश मिश्रा और चुम दरंग के बीच झगड़ते दिखेंगे. इस बीच चुम अविनाश के लिए अपशब्द का प्रयोग करती है, जिस पर अविनाश और चुम के बीच झगड़ा और बढ़ जाता है और हाथापाई तक पहुंच जाता है. इस बीच घरवाले दोनों कंटेस्टेंट को शांत करने की कोशिश करते हैं. मामले को बढ़ता देखे बिग बॉस अविनाश को घधर से बेघर करने का एलान करते हैं. अब देखने ये होगा कि क्या सच में अविनाश घर से बेघर हो जाएंगे या फिर ये बिग बॉस का कोई नया पैतरा होगा.

घर से बेघर हो चुके हैं ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस 18 6 अक्टूबर से कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रसारित हो रहा है. इस साल मेकर्स ने शो में कंटेस्टेंट 19 को घर में एंट्री दी. इसमें कंटेस्टेंट को देखकर दर्शक हैरान रह गए. कंटेस्टेंट 19 कोई इंसान नहीं बल्कि एक गधा था, जिसका नाम मेकर्स ने गधराज रखा था. 1 सप्ताह के अंदर घरवालों और गधराज के बीच काफी फनी मोमेंट कैमरे में कैद किए गए. पेटा से नोटिस मिलने के बाद मेकर्स ने शो के पहले एलिमिनेशन राउंड में गधराज को नॉमिनेट कर दिया. वहीं, बीते सोमवार को चलते शो में बिग बॉस ने घर के एंटरटेनमेंट और बागी कंटेस्टेंट गुणरत्न सदावर्ते को घर से बाहर किया है. बता दें गुणरत्न को उनके पर्सनल काम के लिए घर से बेघर होना पड़ा है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details