दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 30, 2024, 3:34 PM IST

ETV Bharat / entertainment

जर्नलिस्ट बनकर रिपोर्टिंग करने को तैयार भूमि पेडनेकर, इस दिन आउट होगा 'भक्षक' का ट्रेलर

Bhakshak Trailer Out Date : भूमि पेडनेकर पर्दे पर न्याय के लिए लड़ाई लड़ती नजर आएंगी. अपकमिंग फिल्म से एक्ट्रेस का शानदार लुक देखकर फैंस एक्साइटेड हैं. ऐसे में शाहरुख खान के प्रोडक्शन में तैयार फिल्म 'भक्षक' की ट्रेलर रिलीज का डेट अनाउंस हो चुका है. यहां जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर?.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री की वर्सेटाइल एक्ट्रेसभूमि पेडनेकर अपनी पिछली रिलीज 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद तारीफें बटोर रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस शाहरुख खान के प्रोडक्शन में तैयार अपनी अपकमिंग क्राइम-ड्रामा फिल्म 'भक्षक' को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई हैं. पुलकित के निर्देशन में तैयार फिल्म 'भक्षक' के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है.

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट फिल्म का निर्माण कर रही है. पुलकित द्वारा निर्देशित और गौरी खान-गौरव वर्मा द्वारा निर्मित फिल्म में भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. एक्ट्रेस के साथ संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर लीड रोल में हैं. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. प्रोडक्शन हाउस ने कैप्शन में लिखा 'ब्रेकिंग न्यूज यह वैशाली सिंह लाइव रिपोर्टिंग कर रही हैं! न्याय की लड़ाई शुरू हो चुकी है. भक्षक का ट्रेलर कल आउट होगा.

सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म भक्षक 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और उससे पहले फिल्म का ट्रेलर 31 जनवरी को अपनी झलक दिखाने के लिए तैयार है. फिल्म में भूमि पेडनेकर एक पत्रकार की भूमिका निभाती और वैशाली सिंह के रूप में महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जमीनी हकीकत को उजागर करती और जघन्य अपराध को सामने लाती नजर आएंगी. इस बीच भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि की झोली में करण जौहर की 'तख्त', महेश मथाई की 'सारे जहां से अच्छा' के साथ ही मुदस्सर अजीज की 'मेरी पत्नी का रीमेक' भी है.

यह भी पढ़ें:WATCH : 'भक्षक' में जर्नलिस्ट बनीं भूमि पेडनेकर, रोंगटे खड़े कर देगी कहानी, जानें कब और कहां होगी रिलीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details