दिल्ली

delhi

इलैयाराजा की बेटी के निधन पर साउथ सिनेमा में शोक, कमल हासन समेत इन स्टार्स ने दुख प्रकट कर दी श्रद्धांजलि

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 26, 2024, 10:31 AM IST

Bhavatharini dies at 47 : मशहूर म्यूजिशियन इलैयाराजा की बेटी भवतारिणी के निधन से साउथ सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई है. कमल हासन से एक्टर विशाल समेत कई साउथ स्टार्स ने भवतारिणी के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

इलियाराजा की बेटी के निधन पर साउथ सिनेमा में शोक
इलियाराजा की बेटी के निधन पर साउथ सिनेमा में शोक

चैन्नई : पॉपुलर म्यूजिशियन इलैयाराजा की नेशनल अवार्ड विनर, गायिका और संगीतकार बेटी भवतारिणी का बीते गुरुवार कैंसर के चलते 47 साल की उम्र में निधन हो गया. गौरतलब है कि भवतारिणी ने पड़ोसी मुल्क श्रीलंका में अंतिम सांस ली. भवतारिणी के निधन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन, पुड्डुचेरी के उप-राज्यपाल और कई बड़ी हस्तियों ने भवतारिणी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. अब साउथ सुपरस्टार कमल हासल, एक्टर विशाल समेत कई साउथ कलाकारों ने भवतारिणी के निधन पर दुख प्रकट कर श्रद्धांजलि दी है.

भवतारिणी के निधन पर साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने एक्स हैंडल पर तमिल भाषा में दुखभरा नोट लिख शोक व्यक्त किया है. वहीं, जवान और साउथ की कई फिल्मों में अपने हिट म्यूजिक से मशहूर संगीतकार अनिरुद्ध ने भी भवतारिणी के निधन पर एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में दुख प्रकट करते हुए लिखा है, शॉक्ड और दुखी..भवतारिणी की आत्मा को शांति मिले, आपके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदनाएं.

तमिल एक्टर सिलमबर्सन उर्फ सिंबू ने अपने एक्स पोस्ट पर भवतारिणी के निधन पर शोक व्यक्त कर लिखा है, एक ऐसी आवाज जो हमेशा से लोगों के दिलों पर राज करती आई है और आगे भी करेगी, आप एक शानदार व्यक्तिव थीं, जल्द चले गए, भगवान से दुआं करूंगा की इस दुख की घड़ी में आपके परिवार को मजबूत और साहस दे, आपकी आत्मा को शांति मिले भवतारिणी.

ये भी पढे़ं :म्यूजिशियन इलैयाराजा की बेटी भवतारिणी का निधन, तमिलनाडु के सीएम समेत इन मशहूर हस्तियों ने जताया शोक


ABOUT THE AUTHOR

...view details