दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

पाकिस्तानी सिंगर ने गाया 'तौबा तौबा' तो भड़के करण औजला, बोले- बस करो बदोबदी अंकल..'

पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान ने हाल ही में विक्की कौशल के गाने तौबा तौबा को रीक्रिएट किया जिस पर करण औजला भड़क गए.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Chahat Fateh Ali khan
चाहत फतेह अली खान ने रीक्रिएट किया 'तौबा तौबा' (Song Poster (karan aujla))

मुंबई: बदोबदी सॉन्ग से सोशल मीडिया पर फेमस हुए पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान ने हाल ही में करण औजला के सॉन्ग तौबा तौबा को रीक्रिएट किया. जिस पर सिंगर करण औजला और फिल्म मेकर करण जौहर ने इस पर रिएक्शन दिया है. ओरिजिनल सॉन्ग औजला ने गाया है. जो विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज का है. जिसमें विक्की कौशल ने अपने डांस मूव्स से आग लगा दी थी.

चाहत के तोबा तोबा पर भड़के औजला

चाहत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने तौबा तौबा को रीक्रिएट किया और उसे अपने अंदाज में गाया. उन्होंने इस गाने में नए लिरिक्स जोड़कर इसे फनी बना दिया और तौबा तौबा को तोबा तोबा में बदल दिया. उनके इस गाने पर करण ने रिएक्शन देते हुए लिखा- 'अंकल ना करो प्लीज' और इसके साथ ही उन्होंने रोने वाला इमोजी जोड़ा. हालांकि, करण जौहर ने चाहत के वर्जन को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा- जरुर देखें.

करण औजला ने दिया ये रिएक्शन (Instagram)

करण जौहर ने दिया ये रिएक्शन

चाहत फतेह अली खान के तौबा तौबा रीक्रिएशन पर बैड न्यूज के प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी रिएक्शन दिया. करण ने चाहत का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मस्ट वॉच (जरुर देखें). इनके अलावा फैंस ने भी इस पर अपने कई रिएक्शन दिए हैं. एक ने लिखा- जब तक करण ने रीएक्ट नहीं किया था तब तक मुझे इसकी वाइब अच्छी लग रही थी. एक ने लिखा- बताओ करण ने भी कमेंट कर दिया अंकल अब तो बस करो. एक ने कमेंट किया- इसने तो असली गाना भुला दिया. एक यूजर ने लिखा- अब समझा ओरिजनल सॉन्ग तो ये है.

करण जौहर ने रीशेयर किया वीडियो (Instagram)

तौबा तौबा सॉन्ग करण औजला ने लिखा और गाया है. जिसमें विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी को कोरियोग्राफ किया गया. विक्की के डांस मूव्स को फैंस ने काफी पसंद किया. यह गाना फिल्म बैड न्यूज का है, जिसे आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है. वहीं चाहत फतेह अली खान अपनी गाने बदोबदी के लिए काफी फेमस हुए थे. कई आलोचनाएं मिलने के बाद भी वे लगातार इस तरह के गाने गाते रहते हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details