दिल्ली

delhi

प्यार, मर्डर, फिर 22 साल बाद मिलन, 'ओरों में कहां दम था' का ट्रेलर रिलीज, अजय देवगन और तब्बू के बीच दिखी बिछड़न की तड़प - Auron Mein Kahan Dum Tha

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 13, 2024, 1:46 PM IST

Updated : Jun 13, 2024, 1:57 PM IST

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer : अजय देवगन की अपमकिंग फिल्म 'ओरों में कहां दम था' का आज 13 जून को ट्रेलर रिलीज हो गया है. यहां देखें.

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer
'ओरों में कहां दम था' का ट्रेलर रिलीज, (IMAGE - IANS)

मुंबई :बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन हॉरर-सुपरनैचुरल फिल्म 'शैतान' से धमाका करने के बाद अब लव-स्टोरी फिल्म 'ओरों में कहां दम था' से फैंस के बीच प्यार की बौछार करने आ रहे हैं. 'ओरों में कहां दम था' का आज 13 जून को ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'ओरों में कहां दम था' एक लव स्टोरी फिल्म है, जिसमें अजय देवगन के साथ उनकी बेस्ट फ्रैंड तब्बू नजर आएंगी. इससे पहले बीती 31 मई को फिल्म का शानदार और लविंग टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें अजय और तब्बू के बीच लविंग मोमेंट देखने को मिला था.

बिछड़ते प्यार की कहानी है 'ओरों में कहां दम था'

'ओरों में कहां दम था' के 3.05 मिनट के ट्रेलर में प्यार, खून और बिछड़न फिर मिलन का दर्द छिपा है. अजय और तब्बू एक-दूजे से बेहद प्यार करते हैं और कृष्णा के रोल में अजय अपने प्यार के बीच आने वाले का खून कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें जेल में 22 साल काटने पड़ते हैं. वहीं, इन 22 सालों में तब्बू एक्टर अभिजीत (जिम्मी शेरगिल) से शादी कर अपना घर बसा लेती हैं और फिर जब अजय 22 साल बाद जेल से रिहा होते हैं तो आज भी उनके दिल में तब्बू के लिए प्यार होता है और तब्बू भी इन 22 सालों में अपने कृष्णा (अजय) को नहीं भूला पाती है. अब फिल्म की कहानी इस बात पर टिक जाती है कि क्या अजय ने ही वो दो मर्डर किए हैं, जिनकी वजह से उन्हें जेल में 22 साल काटने पड़े और अपना प्यार भी गंवाना पड़ा. इस केस की जांच तब्बू के पति अभिजीत (जिम्मी शेरगिल) करेंगे.

कौन हैं फिल्म के डायरेक्टर?

'ओरों में कहां दम था' को स्पेशल ऑप्स, एमएस. धोनी अन्टोल्ड स्टोरी, बेबी, स्पेशल 26, अय्यारी और ए वेंसडे जैसी दमदार फिल्मों डायरेक्ट करने वाले नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है. नीरज पांडे ने ज्यादातर थ्रिलर फिल्में ही बनाई हैं और अब उनके पिटारे से लव स्टोरी फिल्म 'ओरों में कहां दम था' निकलकर आई है.

स्टार कास्ट और रिलीज डेट

'ओरों में कहां दम था' में अजय देवगन और तब्बू के अलावा फिल्म में जिम्मी शेरगिल, सई मांजरेकर शांतनु माहेश्वरी अहम रोल में होंगे. नरेंद्र हेरावत, कुमार मंगत पाठक, संगीता अहीर, शीतल भाटिया ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. 'ओरों में कहां दम था' एन एच और पनोरमा स्टूडियो की पेशकश है. फिल्म 5 जुलाई 2025 को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें :

'दे दे प्यार दे 2' में धमाल मचाएगी 'शैतान' की जोड़ी, अजय देवगन संग फिर दिखेंगे माधवन, 'झक्कास' एक्टर आउट - R Madhavan


अजय देवगन ने पूरी की 'रेड 2' की शूटिंग, इन खास लोकेशन पर शूट हुई फिल्म - Ajay Devgn Raid 2


Last Updated : Jun 13, 2024, 1:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details