दिल्ली

delhi

WATCH : 'नमस्कार मैं अमिताभ बच्चन, मैं कचरा नहीं करूंगा', बिग बी के नए संदेश पर लोगों ने दिए ये जवाब - Amitabh Bachchan

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 18, 2024, 12:01 PM IST

Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन के नए वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. बिग बी का यह वीडियो चंद सेकंड का है, जो लोगों को चिंता में डाल रहा है.

Amitabh Bachchan
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (ANI)

हैदराबाद :सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने फेमस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 16 में बिजी हैं. बिग बी को 27 जून 2024 में रिलीज हुई फिल्म कल्कि 2898 एडी में देखा गया था. अब अमिताभ बच्चन अपने दोस्त और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'वेट्टैयन' में नजर आएंगे. इस बीच अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और आए आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो से फैंस से जुड़े रहते हैं. अब अमिताभ बच्चन के एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

क्या है वीडियो में बिग बी का संदेश?

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ने लोगों को सोचने पर मजबूर किया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन को पीले रंग के ट्रैक सूट में देखा जा रहा है. बिग बी इस वीडियो में कह रहे हैं 'मी करचा करणार नहीं' यानि मैं कचरा नहीं करूंगा'. इस वीडियो के माध्यम से अमिताभ बच्चन ने देशवासियों को स्वच्छ भारत अभियान का संदेश पहुंचाया है. बता दें, बिग बी का यह वीडियो उस वक्त में आया है, जब बप्पा का बीती रात विसर्जन हुआ है. बिग बी के इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं.

बता दें, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन आगामी 10 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details