दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

मतदान के दौरान नागरिकता पर हुई बहस पर आलिया भट्ट का छलका दर्द, बोलीं- प्लीज नो आर्ग्युमेंट - Alia Bhatt

Alia Bhatt Cryptic Post: अपनी नागरिकता पर बहस के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट ने उनकी नागरिकता पर चल रहे बहसों को बढ़ाने का काम किया है.

Alia Bhatt
आलिया भट्ट का फाइल फोटो (@aliaabhatt Instagram)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 22, 2024, 11:19 AM IST

मुंबई: अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, करीना कपूर, रेखा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने बीते सोमवार को मुंबई में लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में मतदान करने के लिए अपने अधिकार का प्रयोग किया. बी-टाउन के कई सेलेब्स ऐसे भी है, जिन्होंने वोट नहीं दिया. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है.

आलिया भट्ट ने वोट नहीं दिया है. नेटिजेंस ने सोशल मीडिया पर इस बारे में बहस शुरू कर दी. जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भारतीय नागरिक नहीं है. उनके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है. ब्रिटिश की नागरिकता होने के कारण वह वोट नहीं दे पाई.

आलिया भट्ट का क्रिप्टिक पोस्ट (@aliaabhatt Instagram)

इन चर्चाओं के बीच, आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी एक गुप्त पोस्ट साझा किया. पोस्ट में लिखा था, लव.ऐसा कोई तर्क नहीं है, चाहे वह कितना भी मजबूत क्यों न हो, उस शब्द पर विजय प्राप्त कर सकता है. उन्होंने इसे 'द गुड वर्ड' हैशटैग के साथ जोड़ा है. हालांकि एक्ट्रेस के इस पोस्ट से यह साफ नहीं हो पाया है कि यह पोस्ट उनकी नागरिकता के बारे में है या नहीं. लेकिन इसने अटकलों को बढ़ावा देने का काम जरूर किया है.

इससे पहले, आलिया की मां सोनी राजदान ने एक पोस्ट अपलोड किया था, जिसमें कहा गया था कि भले ही उनका जन्म यूके में हुआ था, लेकिन उन्होंने ज्यादातर अपना जीवन भारत में बिताया है.

वर्क फ्रंट
आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था. वह जल्द ही जिगरा में अभिनय करती नजर आएंगी. इसके अलावा उनकी झोली में संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' भी है. इसमें वे रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती दिखेंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details