दिल्ली

delhi

आलिया भट्ट की 'जिगरा' का इस दिन रिलीज होगा टीजर, सामने आए 'गंगूबाई' के इंटेंस लुक पोस्टर्स - Alia Bhatt Jigra Teaser Date OUT

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 6, 2024, 2:40 PM IST

Alia Bhatt Jigra Teaser Date OUT : आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा रिलीज के लिए तैयार है. इससे पहले फिल्म का टीजर और ट्रेलर आना बाकी है. वहीं, अक्टूबर में रिलीज होने जा रही फिल्म जिगरा के टीजर की रिलीज डेट सामने आ गई है.

Alia Bhatt Jigra Teaser Date
आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा (Movie Poster)

हैदराबाद : बॉलीवुड की गंगूबाई मौजूद साल में अपनी इकलौती फिल्म 'जिगरा' से आ रही हैं. फिल्म में आलिया भट्ट के जिम्मेदार बहन का रोल प्ले करने जा रही हैं. सुहाना खान की डेब्यू फिल्म द आर्चीज में नजर आए एक्टर वेदांग रैना फिल्म में आलिया भट्ट के भाई का रोल प्ले करेंगे. फिल्म का टीजर और कई पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुके हैं और अब आलिया भट्ट ने जिगरा के टीजर-ट्रेलर की डेट का आज 6 सितंबर को एलान किया है. इसी के साथ फिल्म से आलिया भट्ट के पोस्टर भी सामने आए हैं.

कब रिलीज होगा टीजर?

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फिल्म से पोस्टर शेयर कर लिखा है, दम है....सत्य में दम है. जिगरा टीजर ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज होगा. पोस्टर की बात करें तो इसमें आलिया भट्ट के अंदाज से लग रहा है कि फिल्म में दमदार एक्शन भी देखने को मिल सकता है'. पोस्टर में आलिया भट्ट स्ट्राइप शर्ट पहने इंटेंस लुक दे रही हैं, और पीछे एक विशाल ड्रैगन दिख रहा है, ड्रैगन के बड़े और नुकीलें दात हैं, इस पोस्ट को देखकर लगता है कि आलिया फिल्म में बड़ी मशक्कत करने वाली हैं, पोस्टर से प्रतीत होता है कि यह इसमें बड़ा सस्पेंस दिखने वाला है.

जिगरा के बारे में

बता दें, वासन बाला ने इस फिल्म जिगरा को डायरेक्ट किया है. वहीं, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म बनी है, जिसके सह-निर्माता एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस है. फिल्ण आगामी 11 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होने जा रही है. वहीं, इससे एक दिन पहले साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की एक्शन-कॉमेडी फिल्म वेट्टैयन रिलीज होने जा रही है. तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्म पीरियड ड्रामा फिल्म जिगरा भी इस दिन रिलीज होने जा रही है, लेकिन अटकलों की मानें तो फिल्म की रिलीज डेट बदल चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details