दिल्ली

delhi

आलिया भट्ट ने 'एक्स-बॉयफ्रेंड' वरुण धवन को पापा बनने पर दी बधाई, बोलीं- एक और छोटी लड़की - ALIA BHATT

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 4, 2024, 1:59 PM IST

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नतासा दलाल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. इस शुभ अवसर पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड-एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने उन्हें बधाई दी है.

Alia Bhatt
वरुण धवन-आलिया भट्ट (फाइल फोटो) (IANS)

मुंबई: वरुण धवन और नतासा दलाल ने बीते सोमवार को एक बेबी गर्ल का स्वागत किया. मुंबई के अस्पताल से बाहर निकलते वक्त दादा डेविड धवन ने पैपराजी को बताया कि उनके घर में देवी लक्ष्मी उनके घर आई हैं. वरुण धवन और नतासा दलाल के पेरेंट बनने की खुशी में फिल्म इंडस्ट्री के लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. हाल ही में कपल को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने वरुण और नतासा को बधाई दी है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

सोमवार, 4 जून को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वरुण धवन का पोस्ट री-शेयर किया है और कपल को बधाई दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जॉय, जॉय और प्योर जॉय. एक और छोटी लड़की जो दुनिया पर राज करने जा रही है प्यारी नताशा और वीडी को बधाई.'

आलिया भट्ट की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक एनिमेटेड वीडियो पोस्ट किया है और अपने घर में आई नन्ही परी के बारे जानकारी देते हुए लोगों शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'मां और बच्चे के लिए शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे.'

यह खुशखबरी देते ही सेलेब्स से लेकर दोस्तों तक सभी ने इस खुशी में शामिल हो गए और बधाइयां देनी शुरू कर दी. सोफिया चौधरी ने कमेंट कर लिखा 'ओह, आप लोगों को बधाई. छोटी राजकुमारी के लिए प्यार और आशीर्वाद.' प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, दीया मिर्जा, करण जौहर, कियारा आडवाणी, राशि खन्ना, चित्रांगदा, अदिती राव हैदरी, वाणी कपूर, मौनी रॉय, नेहा धूपिया, पूजा हेगड़े, बिपाशा बसु, कीर्ति सुरेश, मीरा राजपूत समेत कई सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में बधाई देकर उनपर प्यार बरसाया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details