दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: तलाक की अफवाहों पर अभिषेक-ऐश्वर्या ने फिर फेरा पानी, स्टार कपल के एन्जॉय का वीडियो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जामनगर में हुई हस्ताक्षर सेरेमनी में अभिषेक-एश्वर्या को बेटी आराध्या के साथ एंजॉय करते हुए देखा गया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

Abhishek-Aishwarya
अभिषेक-ऐश्वर्या (IANS)

मुंबई:अनंत-राधिका की हस्ताक्षर सेरेमनी की डॉक्यूमेंट्री वैली ऑफ गॉड्स, जामनगर जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है. जिसका टीजर वीडियो जियो सिनेमा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसमें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की झलक भी देखी गईइसमें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या संग नजर आए. उन्हें साथ में एंजॉय करते हुए देखा गया. बता दें ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की अफवाहों को हवा अनंत-राधिका की शादी से ही मिली थी. क्योंकि अभिषेक ने तस्वीरों के लिए ऐशवर्या और आराध्या के साथ पोज नहीं दिए थे. हालांकि अंदर जाकर वे दोनों के साथ ही बैठे.

डॉक्यूमेंट्री के टीजर में, ऐश्वर्या और अभिषेक, अपने बेज आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए, एक सोफे पर बैठे थे और अनंत और राधिका की हस्ताक्षर सेरमेनी को एंजॉय कर रहे हैं. उनकी बेटी आराध्या उनके साथ बैठी थी और एंजॉय कर रही हैं. वहीं इस वीडियो में अमिताभ बच्चन की झलक भी देखी गई. यह वीडियो अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच आया है. इसी बीच ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर उन्हें एक वीडियो के जरिए विश भी किया था. उन्होंने अमिताभ के साथ आराध्या की एक तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, 'हैप्पी बर्थडे पा-दादाजी...भगवान हमेशा आशीर्वाद दें'.

अनंत और राधिका की हस्ताक्षर सेरेमनी में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, रानी मुखर्जी, रणबीर कपूर और कई अन्य लोग भी शामिल थे. डॉक्यूमेंट्री में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आरती करते हुए और संजय दत्त सलमान को गले लगाते हुए शामिल हुए. सेरेमनी में राधिका ने मंच पर पहुंचते ही उन्होंने 'देखा तैनु' गाने पर परफॉर्मेंस दी. वीडियो में, नीता अंबानी ने कहा, 'जामनगर हमारे दिलों में एक स्पेशल जगह रखता है. जब मेरे सबसे छोटे बेटे अनंत की शादी की बात आई, तो मेरी दो इच्छाएं थीं. पहला, मैं अपने कल्चर को सेलिब्रेट करना चाहती थी और दूसरा हमारी कलाक और संस्कृति को श्रद्धांजलि देना चाहती थी.

जामनगर में अनंत और राधिका का पहला प्री-वेडिंग जश्न तीन दिनों तक चला, जिसमें एन इवनिंग इन एवरलैंड, एक कॉकटेल पार्टी जैसे कार्यक्रम शामिल थे. अन्य फेस्टिविटीज में मेला रूज, एक कार्निवल, शुभ हैशटैगर और महा आरती शामिल थे. इसके अलावा कुछ महीने बाद एक इंटरनेशनल क्रूज इवेंट भी आयोजित किया गया. यह शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई, जिसमें शुभ विवाह, शुभ आशीर्वाद और मंगल उत्सव समेत तीन दिन का कार्यक्रम भी शामिल था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details