दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ED की पूछताछ के बाद मां कामाख्या के दरबार पहुंची तमन्ना भाटिया, लिया आशीर्वाद

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया गुवाहाटी में ईडी की पूछताछ के बाद कामाख्या देवी के दर्शन करने पहुंची.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

Tamannaah Bhatia
तमन्ना भाटिया (ANI)

गुवाहाटी:प्रवर्तन निदेशालय के गुवाहाटी कार्यालय में दिन भर चले ड्रामे के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने ईडी की पूछताछ के एक दिन बाद मां कामाख्या का आशीर्वाद लेने का फैसला किया. शुक्रवार की सुबह बाहुबली एक्ट्रेस अपने माता-पिता के साथ नीलाचल पहाड़ियों के ऊपर स्थित पवित्र मां कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचीं. गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री को ऑनलाइन 'जुआ' के प्रमोशन में हिस्सा लेने के मामले में ईडी की पूछताछ का सामना करना पड़ा.

ईडी ने की तमन्ना से पूछताछ

तमन्ना से ईडी ने ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप 'एचपीजेड-टोकन' मोबाइल ऐप को कथित रूप से बढ़ावा देने के लिए पूछताछ की थी. तमन्ना से गुरुवार को गुवाहाटी के क्रिश्चियन बस्ती में ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय में जांच अधिकारी ने पांच घंटे तक पूछताछ की. 'स्त्री 2' एक्ट्रेस ईडी के समन के आधार पर गुरुवार को अपने माता-पिता और भाई के साथ हवाई मार्ग से गुवाहाटी पहुंची और दोपहर 1.25 बजे ईडी रीजनल ऑफिस में दाखिल हुईं. तमन्ना अपने माता-पिता के साथ गुवाहाटी एयरपोर्ट से ईडी के ऑफिस आईं.

महाराष्ट्र पुलिस से मिल चुका है समन

पूछताछ के बाद तमन्ना रात 9 बजे ईडी के ऑफिस से बाहर आईं. माना जाता है कि तमन्ना भाटिया से सट्टेबाजी ऐप के बारे में पूछताछ की गई और उनका बयान दर्ज करने के बाद उन्हें जाने दिया गया. गौरतलब है कि तमन्ना ने प्रतिबंधित सट्टेबाजी ऐप के प्रचार के नाम पर कथित तौर पर बड़ी रकम ली थी. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि तमन्ना के साथ गुवाहाटी का क्या संबंध है, उन्हें महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में पहले ही महाराष्ट्र पुलिस का समन मिल चुका है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details