दिल्ली

delhi

फैमिली को लेकर अलग रहेंगे अभिषेक बच्चन?, एक्टर ने 15 करोड़ में यहां खरीदे 6 अपार्टमेंट - Abhishek Bachchan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 19, 2024, 10:51 AM IST

Abhishek Bachchan : बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ने 15 करोड़ से भी ज्यादा की कीमत में यहां 6 अपार्टमेंट एक झटके में खरीद लिए हैं. क्या अभिषेक बच्चन अपनी फैमिली को लेकर यहां शिफ्ट होंगे ?

Abhishek Bachchan
अभिषेक बच्चन (IMAGE- IANS)

मुंबई : बॉलीवुड के जूनियर बच्चन अभिषेक बच्चन एक बार फिर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने मुंबई में 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं. इन सभी अपार्टमेंट की कीमत 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की बताई जा रही है. अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीवली इलाके में ये 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक बच्चन ने ओबेरॉय रियल स्टेट्स के ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में 6 अपार्टमेंट खरीद लिए हैं, जिनकी कीमत 15.42 करोड़ रुपये बताई जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने 31,498 रुपये प्रति वर्ग फुट की कीमत पर कुल 4,894 वर्क फुट एरिया खरीदा है.

अभिषेक बच्चन के ये सभी 6 अपार्टमेंट बोरीवली ईस्ट में वेस्टर्न हाईवे के किनारे स्थित बिल्डिंग में हैं. ये सभी अपार्टमेंट बिल्डिंग के 57वें माले पर हैं. कहा जा रहा है कि बीती 28 मई, 2024 को एक्टर ने इन सभी अपार्टमेंट्स का रजिस्ट्रेशन कराया था. इसमें 10 कार पार्किंग की भी फेसेलिटी है. इन 6 अपार्टमेंट की बात करें इनमें से 2 का साइज 252 वर्ग फुट है, 2 अपार्टमेंट लगभग 1100 वर्ग फुट में हैं और बाकी 2 अपार्टमेंट 1094 वर्ग फूट में फैले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2021 में अभिषेक ने मुंबई के वर्ली में ओबेरॉय रियल स्टेट्स के प्रोजेक्ट 'ओबेरॉय 360 वेस्ट' में खरीदा एक अपार्टमेंट 45.75 करोड़ में बेचा था. एक्टर ने यह अपार्टमेंट साल 2014 में 41 करोड़ का खरीदा था.

क्या फैमिली से अलग रहेंगे अभिषेक बच्चन?

रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक बच्चन की ग्लोबल स्टार वाइफ ऐश्वर्या राय और उनकी सास-ननद के बीच का झगड़ा जगजाहिर हो चुका है. ऐश को बिग बी की फैमिली के फंक्शन में कम देखा जाता है और अगर किसी फंक्शन में जाते हैं तो एक साथ नहीं देखा जाता है. तो क्या अभिषेक अपनी फैमिली को इन अपार्टमेंट में शिफ्ट करेंगे?

ये भी पढे़ं :

'पीकू' के 9 साल पूरे होने पर शूजित सरकार का फैंस को तोहफा, अभिषेक बच्चन की अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस! - Shoojit Sircar Abhishek Bachchan


अभिषेक बच्चन के आते ही 'हाउसफुल 5' से हुई अनिल कपूर की छुट्टी, अब इस 'एनिमल' स्टार की होगी एंट्री! - Anil Kapoor


ABOUT THE AUTHOR

...view details