दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: यूपी से हैदराबाद 1700 किमी साइकल चलाकर अल्लू अर्जुन से मिलने पहुंचा फैन, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

अल्लू अर्जुन का एक फैन यूपी के अलीगढ़ से 1700 किमी से ज्यादा साइकल चलाकर अल्लू अर्जुन से मिलने हैदराबाद पहुंचा.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 6 hours ago

Allu Arjun
अल्लू अर्जुन (IANS)

मुंबई:पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन से हाल ही में एक फैन यूपी से हैदराबाद मिलने आया वो भी साइकल चलाकर. जी हां सोशल मीडिया पर एक हार्ट वॉर्मिंग वीडियो वायरल है जिसमें एक फैन उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैदराबाद तक 1700 किलोमीटर से ज्यादा की यात्रा करके पहुंचा है. फैन का अल्लू अर्जुन से मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसे देखकर आपका भी दिल पिघल जाएगा.

वीडियो हुआ वायरल, फैंस से मिले अल्लू अर्जुन

वीडियो में अल्लू अर्जुन अपने इस फैंस से बहुत ही अच्छे तरीके से मिल रहे हैं उन्होंने उनसे बात की और उन्हें गिफ्ट भी दिया. अल्लू अर्जुन ने फैन से पूछा- आप कहां से आया. तब उसने बताया कि वह यूपी के अलीगढ़ से लगभग 1700 किमी साइकल चलाकर हैदराबाद पहुंचा है. ये जानकर एक्टर चौंक जाते हैं और उन्हें गले लगाते हैं और अपने फैन को गिफ्ट भी देते हैं.

अपने असली हीरो से मिलकर खुश हुआ फैन

अलीगढ़ से हैदराबाद करीब 1600 किलोमीटर साइकल चलाकर यह फैन अल्लू अर्जुन से मिला और बहुत खुश हुआ. मिलने के बाद इन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर भी की. सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- आखिरकार मैं मिला अपने रियल हीरो से आइकन स्टार अल्लू अर्जुन सर, सच मैं वो बहुत डाउन टू अर्थ है बहुत ही अच्छे और प्यारे, उनकी जितनी भी तारीफ करुं कम है. अब तक उन्हें फिल्मो में देखा था लेकिन असल जिंदगी में मैंने अब देखा और कसम से एक ऐसी ही फीलिंग आई उनको देख कर इमोशनल हो गया मेरे भगवान मेरे मां या पिता जी का आशीर्वाद से या मेरे चाहने वालो के सपोर्ट से मैं उनसे मिल ही लिया. बहुत खुश हु अपने हीरो से मिलकर, जितने लोगो ने मुझे सपोर्ट किया उनको दिल बहुत ज्यादा धन्यवाद.

फैंस ने किए ये कमेंट्स

उनके शब्दों में न केवल अल्लू अर्जुन की तारीफ थी बल्कि वे एक्टर के प्रति गहरा सम्मान भी दर्शा रहे हैं. अल्लू अर्जुन से फैन से इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और फैंस इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट किया, 'चाहे नॉर्थ और साउथ, अल्लू अर्जुन हर जगह दिल जीत रहे हैं. पुष्पा फीवर रुकने वाला नहीं है क्योंकि एक फैन आइकन स्टार से मिलने के लिए यूपी से हैदराबाद तक साइकिल चलाता है. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अल्लू अर्जुन वाकई में डाउन यू अर्थ है.

अल्लू अर्जुन इस साल की मोस्ट अवेटेड पुष्पा 2: द रूल में नजर आने वाले हैं. जो पुष्पा: द राइज की सीक्वल है, इसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, जैसे कलाकार खास रोल प्ले कर रहे हैं. सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 2: द रूल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details