दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

रेणुकास्वामी मर्डर केस: दर्शन से मिलने टेडी बियर बनकर पहुंचा फैन, बोला- 'वी आर वेटिंग फॉर यू बॉस'

रेणुकास्वामी हत्या मामले में बेल्लारी जेल में बंद अभिनेता दर्शन को देखने के लिए एक फैन टेडीबियर बनकर आया.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Darshan
एक्टर दर्शन से मिलने पहुंचा फैन (ETV Bharat)

हैदराबाद: चित्रदुर्ग के रेणुकास्वामी हत्याकांड में बेल्लारी जेल में सजा काट रहे अभिनेता दर्शन को देखने के लिए सागर से शिमोगा जिले में एक फैन टेडी बियर पहनकर पहुंचा. दरअसल कार्तिक नाम के एक फैन को बेल्लारी सेंट्रल जेल में देखा गया. टेडी बियर के कपड़े पहने वह हाथ में एक पोस्टर लिए खड़ा था जिस पर लिखा था 'वी आर वेटिंग यू डी'बॉस. उन्होंने जेल स्टाफ से बात की और रिक्वेस्ट की कि दर्शन जल्द से जल्द जेल से बाहर आ जाएं. अधिकारियों ने बताया कि इस समय बाहरी लोगों को आरोपियों से मिलने की इजाजत नहीं है.

इसके अलावा, दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी और वकील सहित परिवार के सदस्य और दोस्त पहले ही कई बार जेल का दौरा कर चुके हैं. हाल ही में म्यूजिक डायरेक्टर वी. हरिकृष्णा और प्रोड्यूसर शैलजा नाग भी पहुंचे. रेणुकास्वामी हत्याकांड के दूसरे आरोपी दर्शन की ओर से दायर जमानत याचिका पर बेंगलुरु की 57वीं सीसीएच कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है और अंतिम आदेश सोमवार को जारी किया जाएगा. सरकार की ओर से अभियोजक प्रसन्न कुमार और वकील सीवी नागेश ने दर्शन की पैरवी की. इसी मामले में आरोपी पवित्र गौड़ा, रवि, नागराज, लक्ष्मण और दीपक का जमानत आदेश भी उसी दिन आएगा.

रेणुकास्वामी हत्याकांड की जांच अपने आखिरी चरण में है, इस मामले में पुलिस ने 3,991 पन्नों की चार्जशीट हाल ही में दायर की थी. बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने बताया कि 3,991 पन्नों की चार्जशीट में सात खंड और 10 फाइलें शामिल हैं, जिन्हें 24वें एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details