राजस्थान

rajasthan

खली ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे पर साधा निशाना, कहा- डॉयलागबाजी से नहीं कोई फायदा - Rajasthan Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 21, 2024, 10:35 PM IST

Khali Targeted Rahul Gandhi, रेसलर व भाजपा नेता द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा ने रविवार को बाड़मेर की बायतु में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान खली ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जमकर निशाना साधा.

Khali Targeted Rahul Gandhi
Khali Targeted Rahul Gandhi

रेसलर व भाजपा नेता द ग्रेट खली

बाड़मेर.इंटरनेशनल रेसलर व भाजपा नेता द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा ने रविवार को जिले की बायतु में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान खली ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अपनी चुनावी सभाओं के जरिए लगातार भाजपा को लेकर झूठ फैला रहे हैं. खली ने कहा कि राहुल गांधी पहले ही मैदान छोड़ चुके हैं और अब खड़गे भी जल्द ही मैदान से खिसकेंगे.

खली ने की पीएम मोदी की तारीफ :खली ने आगे पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पहले जब हम बाहर जाते थे तो वो हमें ऐसी नजरों से देखा जाता था कि ये भारत के लोग हैं. भारत एक गरीब देश है, इनको कुछ पता ही नहीं है, लेकिन अब इस सोच को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेंज कर किया है. खली ने कहा कि आज जब कोई भारतीय दूसरे देशों में जाता है तो उसे सम्मान मिलता है. यहां तक कि देश के बाहर हमारे प्रधानमंत्री का क्रेज ये है कि लोग उनके पांव छूते हैं, उनसे आशीर्वाद लेने को आतुर रहते हैं. ऐसे में यह हमारे लिए गर्व की बात है. साथ ही द ग्रेट खली ने भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी की प्रशंसा करते हुए कहा कि बीते 65 सालों में बाड़मेर से केवल 3 ट्रेन चला करती थी, लेकिन पिछले 5 सालों में यहां से 9 ट्रेन चलने लगी हैं. इसके अलावा भी कैलाश चौधरी ने कई छोटे बड़े काम किए हैं, जिनके बारे सभी जानते हैं.

इसे भी पढ़ें -केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने गीत गाकर की पीएम की तारीफ, कहा- विकास के लिए मोदी हैं जरूरी - Rajasthan Lok Sabha Election 2024

डॉयलागबाजी से कुछ होना जाना नहीं है :खली ने बिना किसी का नाम लिए चुनाव में बड़ी-बड़ी बातें करने वालों विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उन्हें भी डॉयलागबाजी अच्छी लगती है और वे भी बचपन में सुनते थे, लेकिन निर्णय हमेशा वो लेना चाहिए, जो स्वयं को अच्छा लगे और देश हित में हो. खली ने आगे कहा कि डॉयलागबाजी का कोई फायदा नहीं है. अगर जरूरत पड़ी तो हम भी डॉयलागबाजी कर सकते हैं. इसके साथ ही खली ने जनता से वोट की कीमत पहचान कर मतदान करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details