दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

चौथी कक्षा की बच्ची का शव नहर में मिला, रेप के बाद हत्या का आरोप, उग्र भीड़ ने पुलिस चौकी को फूंका - West Bengal Crime

पश्चिम बंगाल में नाबालिग लड़की का शव नहर में मिलने से हड़कंप मच गया. आरोप है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की गई.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

JOYNAGAR MINOR RAPE INCIDENT
नाबालिग लड़की का शव नहर में मिलने के बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी में आग लगाई. (ETV Bharat)

जयनगर (पश्चिम बंगाल): दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर में शुक्रवार रात से लापता 11 वर्षीय लड़की का शव नहर में मिला. लड़की के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि बच्ची के शव को नहर में फेंकने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया. साथ ही पुलिस पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

वहीं, इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया. ग्रामीणों की भीड़ ने लाठी-डंडों से पुलिस थाने में तोड़फोड़ की और पथराव किया. अन्य सार्वजनिक संपत्तियों को भी नुकसान पहुंचाया. भीड़ ने पुलिस से अपराधी का पता लगाने और उसे उनके हवाले करने की मांग की है.

कुलताली थाने के प्रभारी निरीक्षक शनिवार सुबह घटनास्थल पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि अपराधी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उसे सजा दी जाएगी. उन्होंने कहा, "मैं इस क्षेत्र के लोगों से वादा करता हूं कि इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले व्यक्ति को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा."

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम को नाबालिग बच्ची ट्यूशन से घर लौट रही थी, तभी वह अचानक लापता हो गई. इसके बाद परिवार ने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. शनिवार की सुबह नगर में बच्ची का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल मामले की तरह ही यहां के लोगों ने भी पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि अधिकारियों ने समय पर कार्रवाई नहीं की, जिसके कारण यह दुखद घटना हुई.

यह भी पढ़ें-पंजाब के लुधियाना में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने नाबालिग को हिसारत में लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details