दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

त्राल में आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय मजदूर को बनाया निशाना

अधिकारी ने कहा कि पुलवामा जिले के त्राल इलाके में आतंकवादी हमले में एक गैर-स्थानीय मजदूर घायल हो गया.

terrorist attack
फाइल फोटो. (PTI)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में गुरुवार सुबह आतंकवादियों ने उत्तर प्रदेश के एक मजदूर को गोली मारकर घायल कर दिया. अधिकारियों ने बताया कि बिजनौर निवासी शुभम कुमार को बटागुंड गांव में आतंकवादियों ने गोली मार दी, जिससे उसके हाथ में गोली लग गई.

उन्होंने बताया कि कुमार को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. पिछले एक सप्ताह में कश्मीर में गैर-स्थानीय मजदूरों पर यह तीसरा हमला है. रविवार को गंदेरबल जिले में एक निर्माण स्थल पर हुए आतंकवादी हमले में छह गैर-स्थानीय मजदूर और एक स्थानीय डॉक्टर की मौत हो गई थी, जबकि 18 अक्टूबर को शोपियां जिले में आतंकवादियों ने बिहार के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

गौरतलब है कि यह घटना गंदेरबल में आतंकवादियों द्वारा सात लोगों, एक डॉक्टर और छह मजदूरों की हत्या के कुछ दिनों बाद हुई है. हमले के दौरान, आतंकवादियों ने गंदेरबल में श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सुरंग निर्माण स्थल पर हमला किया.

इस बीच, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि दो विदेशी आतंकवादी, जो संभवतः उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा इलाके से घुसपैठ कर आए हैं, इस घातक हमले में शामिल थे. अज्ञात आतंकवादियों ने यह हमला उस समय किया जब गंदेरबल के गुंड में सुरंग परियोजना पर काम कर रहे मजदूर और अन्य कर्मचारी देर शाम अपने शिविर में लौट रहे थे. सिन्हा ने कहा कि पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों को इस जघन्य कृत्य के अपराधियों को पकड़ने और उन्हें खत्म करने के निर्देश और पूरी आजादी दी गई है.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details