छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में अजीब घटना, पति ने पैर दबाने में देरी की तो पत्नी ने कर ली खुदकुशी, पुलिस जांच में उलझी - Strange incident in Bilaspur

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 22, 2024, 8:25 PM IST

Updated : Jun 22, 2024, 9:32 PM IST

बिलासपुर में एक हैरान करने वाली घटना हुई. यहां एक बीमार पत्नी ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि उसके पति ने पत्नी के पैर दबाने में देरी कर दी. पढ़िए पूरी खबर

STRANGE INCIDENT IN BILASPUR
बिलासपुर में अजीब घटना (ETV BHARAT)

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में एक बेहद अजीब घटना घटी. यहां बीमार पत्नी ने अपने पति से पैर दबाने को कहा. इस बीच पति अपने बच्चों की देख रेख करने दूसरे कमरे में चला गया. उसके बाद नाराज पत्नी ने दूसरे कमरे में जाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना के खुलासे के बाद पुलिस और अन्य लोग काफी अचरज में पड़ गए. पुलिस केस की जांच में जुट गई है.

गुरुवार की घटना: यह पूरी घटना गुरुवार रात 1.30 बजे की बताई जा रही है. बिलासपुर के देवरीडीह के तोरवा इलाके में भूपेंद्र साहू अपनी पत्नी सुशीला के साथ रहता है. उसकी पत्नी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. गुरुवार के दिन भी सुशीला की तबीयत ज्यादा खराब थी. इस दौरान उसने अपने पति भूपेंद्र से गुजारिश की और कहा कि उसके पैर में दर्द हो रहा है. इसलिए वह उसके पैर को दबा दे. पति इस बीच अपने बच्चों के पास उनकी मालिश करने चला गया. यह बात पत्नी सुशीला को बेहद नागवार गुजरी और उसके बाद उसने दूसरे रूम में जाकर खुदकुशी कर ली.

पति जब रूम में पहुंचा तो हो गया हैरान: बच्चों की मालिश करने के बाद पति भूपेंद्र साहू जब पत्नी के कमरे में गया तो वह वहां की स्थिति देखकर हैरान हो गया. उसने तत्काल अपनी पत्नी को साड़ी के फंदे से नीचे उतारा और तोरवा अस्पताल लेकर गया. यहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

"तोरवा में पति-पत्नी भूपेंद्र और सुशीला साहू साल 2018 से बिलासपुर में रहकर पुलिस भर्ती और अन्य नौकरी को लेकर तैयारी कर रहे थे. गुरुवार को सुशीला बीमार थी उसने पति से पैर दबाने की गुजारिश की. इस बीच पति दूसरे घरेलू काम में लगा रहा. जिससे नाराज पत्नी ने खुदकुशी कर ली. पुलिस इस केस में जांच कर रही है": भारत राठौड़, एसआई

दोनों ने की थी लव मैरिज: इस मामले में यह भी खुलासा हुआ है कि सुशीला और भूपेंद्र साहू ने साल 2018 में लव मैरिज किया था. दोनों का एक तीन साल का बेटा भी है. उसके बाद इस तरह का कदम उठाना हर किसी को समझ से परे लग रहा है.

जांच में जुटी पुलिस: पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है. अभी परिजनों का बयान दर्ज करने की बात पुलिस कर रही है. पीड़ित पति की बात को दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही इसमें और खुलासा हो पाएगा.

प्रापर्टी कंस्लटेंसी में काम करने वाली युवती ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

कांकेर में बीएसएफ के जवान ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Last Updated : Jun 22, 2024, 9:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details