दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

छात्र ने कॉलेज गेट पर सुरक्षा गार्ड को चाकू घोंपकर मार डाला, बिहार का रहने वाला आरोपी गिरफ्तार - Security Guard Stabbed To Death

Security Guard Stabbed To Death in Bengaluru: बेंलगुरु के एक कॉलेज में नशे में धुत छात्र ने सुरक्षा गार्ड की चाकू घोंपकर हत्या कर दी.आरोपी छात्र भार्गव बिहार का रहने वाला है. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. मृतक सुरक्षा गार्ड की पहचान असम निवासी जय किशोर रॉय (52) के रूप में की गई है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 3, 2024, 10:15 PM IST

Security Guard Stabbed To Death in Bengaluru
मृतक जय किशोर रॉय (ETV Bharat)

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंलगुरु में एक छात्र ने अपने कॉलेज के सुरक्षा गार्ड की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. घटना बेंगलुरु के सिंधी कॉलेज में हुई. मृतक की पहचान असम के रहने वाले जय किशोर रॉय (52) के रूप में की गई है. 22 वर्षीय आरोपी भार्गव बिहार का रहने वाला है. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक भार्गव बीए अंतिम वर्ष का छात्र है. वह बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे नशे में धुत होकर कॉलेज पहुंचा. कॉलेज में एक कार्यक्रम भी चल रहा था. जब जय किशोर ने नशे में धुत भार्गव को कॉलेज परिसर में घुसने से मना किया, इस पर दोनों के बीच बहस हो गई. बाद में भार्गव वहां से चला गया, एक दुकान से चाकू खरीदा और कुछ देर बाद वापस कॉलेज आया. जब जयकिशोर ने दोबारा उसे कॉलेज में घुसने से मना किया तो आरोपी ने कॉलेज गेट के पास चाकू से उसपर हमला कर लिया और पांच-छह बार वार किए.

पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल जयकिशोर की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. बाद में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें-जाली दस्तावेजों से युवकों को दक्षिण कोरिया भेजता था नेवी कमांडर, ऐसे खुली पोल, पांच गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details