राजस्थान

rajasthan

अलवर के अस्पताल में हैवानियत, आईसीयू में भर्ती महिला मरीज से दुष्कर्म, वार्ड बॉय पर आरोप

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 27, 2024, 3:35 PM IST

Updated : Feb 27, 2024, 11:06 PM IST

अलवर के अस्पताल में वार्ड बॉय की घिनौनी करतूत सामने आई है. अस्पताल के आईसीयू में भर्ती महिला ने वार्ड बॉय पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Rape of patient admitted in ICU
Rape of patient admitted in ICU

आईसीयू में भर्ती महिला मरीज से दुष्कर्म

अलवर. शहर के एक हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात सामने आई है. वार्ड बॉय पर अस्पताल में भर्ती महिला से रेप करने का आरोप लगा है. घटना की सूचना के बाद शिवाजी पार्क पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

शिवाजी पुलिस थाना प्रभारी राजपाल चौधरी ने बताया कि सोमवार की शाम को अस्पताल में एक महिला मरीज को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. महिला ने वार्ड बॉय पर रेप करने का आरोप लगाया है. मामला दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी आईसीयू वार्ड में पर्दे लगाता नजर आ रहा है, जो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

इसे भी पढ़ें-चित्तौड़गढ़ में नौकरी का झांसा देकर वृद्ध ने युवती से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

अस्पताल प्रबंधन ने कहा पुलिस कर रही है जांच : अस्पताल में भर्ती महिला मरीज के साथ रेप करने का मामला सामने आने के बाद अस्पताल ने मीडिया को सीसीटीवी फुटेज देने से मना कर दिया गया है. अस्पताल इंचार्ज लेवस गुप्ता ने कहा कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. वार्ड बॉय को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. लेवस गुप्ता ने कहा कि इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते.

परिजनों को मिली धमकी :पीड़िता के परिजनों ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन के ओर से उनको जान से मारने की धमकी दी जा रही है. अन्य फोन नंबरों से भी उन्हें परेशान किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि उन पर दबाव बनाया जा रहा है.

रेप पीड़िता ने बताई पूरी दास्तान : पीड़िता ने इस घिनौनी वारदात की पूरी दास्तान बयां की है. पीड़िता ने कहा कि "घटना रात करीब तीन बजे की है. "पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसको जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता का आरोप है कि "आरोपी ने पहले उसे इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया और उसके बाद गलत काम किया. सुबह जब होश आया तो मैंने अपने पति को पूरे मामले के बारे में बताया. इस पूरे घटनाक्रम में एक मेल नर्स भी मौजूद था."

Last Updated : Feb 27, 2024, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details