दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अवैध संबंध में बने बाधक! महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर दो मासूम बच्चों की कर दी हत्या

कर्नाटक में अपने दो बच्चों की हत्या करने वाली महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

karnataka muder case
कर्नाटक में मर्डर केस (ETV Bharat)

रामनगर: कर्नाटक के रामनगर में एक मामला सामने आया है जिसमें महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दो छोटे बच्चों की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मृतक बच्चों के पिता शिवा की शिकायत पर पुलिस ने महिला (शिकायतकर्ता की पत्नी) और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

जिन दो बच्चों की हत्या हुई उनमें से एक की उम्र 2 साल और दूसरे बच्चे की उम्र 11 महीने बताई जा रही है. आरोपी मूल रूप से बेंगलुरु के एक कॉलोनी का रहने वाला बताया जा रहा है. वह फिलहाल रामनगर टाउन के मंजूनाथ नगर में रहता था. पुलिस ने बताया बच्चों की हत्या में शामिल आरोपी स्वीटी (24) और ग्रेगरी फ्रांसिस (27) को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मृत बच्चों के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया है कि, आरोपी स्वीटी और ग्रेगरी फ्रांसिस के बीच अवैध संबंध थे. इसलिए वे दोनों बेंगलुरु छोड़कर रामनगर में रहने लगे. घर में काम करने वाली स्वीटी 15 सितंबर को अचानक बच्चों के साथ घर से निकल गई. इस संबंध में पति ने डीजे हाली थाने में पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

बाद में पता चला कि, पत्नी अपने बच्चों के साथ रामनगर में रह रही है. उसके बाद महिला का पति 12 अक्टूबर को रामनगर आया और बच्चों की हत्या के बारे में उसे जानकारी हुई. शिकायत में बच्चों के पिता ने बताया कि, पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि बच्चों की मौत 10-12 दिन पहले हो गई थी और दोनों की लाश रामनगर स्थित कब्रिस्तान में दफना दिया गया था. इस संबंध में कब्रिस्तान के गार्ड से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि, 7 अक्टूबर को एक महिला और पुरुष जो कि खुद को दंपती बता रहे थे, ने बच्चों को वहां दफना दिया. हालांकि, गार्ड को दोनों पर शक हो गया था. जिसके बाद उसने इस कब्रिस्तान में बच्चों के दफनाए जाने का वीडियो बना लिए.

आरोपी महिला के पति ने बताया कि, गैर पुरुष के साथ अनैतिक संबंध होने के कारण उसने बच्चों को जान से मार दिया. बाद में आरोपियों ने बच्चों के शवों का कब्रिस्तान में बिना किसी को पता चले दफना दिया. फिलहाल पुलिस ने बच्चों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है. रामनगर के इजूर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:5 साल पहले पत्नी की हत्या कर शव को दफनाया, 2 साल बाद बॉडी को जलाया, दोस्त की पत्नी के मर्डर में पुलिस ने धरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details