दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को शेर बनकर दे रहा था धमकी, अब गिड़गिड़ा रहा !

पप्पू यादव ने दावा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उन्हें धमकी दी है. उनको ये धमकियां 3 लोगों ने दी हैं.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (फाइल फोटो)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

नई दिल्ली: बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने गृह मंत्रालय को अपनी सुरक्षा बढ़ाने को लेकर पत्र लिखा है. पप्पू यादव ने दावा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उन्हें धमकी दी है. उन्होंने कहा कि मेरी सुरक्षा को वाई कैटेगरी से बढ़ा कर जेड कैटगेरी का कर दिया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी जानलेवा धमकी मिलने के बावजूद मेरी सुरक्षा के प्रति बिहार के गृह मंत्रालय और केंद्रीय गृह मंत्रालय निष्क्रिय दिख रहे हैं, लगता है मेरी हत्या के बाद ही लोकसभा और विधानसभा में शोक संवेदना जताने के लिए ही सक्रीय होंगे.

पप्पू यादव का पत्र (ETV Bharat)

मोबाइल पर मिली धमकी
पूर्णिया से सांसद ने पत्र में कहा कि आज जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग लगातार देश में घटना पर घटनाएं अंजाम दे रहे हैं और जब मैंने एक राजनीतिक व्यक्ति होने के कारण घटना का विरोध किया तो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के प्रमुख ने मुझे जान से मारने की धमकी मेरे मोबाइल पर दी है.

पप्पू यादव ने बताया कि उनको ये धमकियां 3 लोगों ने दी है. इनमें से एक शख्स ने अपने आप को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आदमी बताया. वहीं, उन्हें दूसरा धमकी भरा कॉल दुबई से आया ह,. जबकि तीसरी धमकी मयंक सिंह नाम के शख्स ने फेसबुक पेज पर दी.

उन्होंने कहा कि अज्जू लॉरेंस नाम के शख्स ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफोर्म वॉट्सऐप पर पहले लॉरेंस बिश्नोई का एक फोटो भेजा और फिर उसके बाद उन्हें उसके 9 बार कॉल आए. इतना ही नहीं कॉल न उठाने पर शख्स ने धमकी भरा वॉइस मैसेज भी भेजा.

सासंद ने नेटवर्क खत्म करने की दी थी धमकी
इससे पहले बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई पर निशाना साधा. उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई को दो टके का अपराधी बताते हुए धमकी कि यदि कानून इजाजत दे तो वह 24 घंटे में उसके पूरे नेटवर्क को खत्म कर देंगे.

पप्पू यादव ने आगे कहा कि यह देश है या हिजड़ों की फौज..एक अपराधी जेल में बैठकर चुनौती दे रहा है. लोगों को मार रहा है और सब मुकदर्शक बने हुए हैं। कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया की हत्या की अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला. इतना ही नहीं पप्पू यादव सलमान खान और बाबा सिद्दीकी के बेचे जिशान सिद्दिकी से मिलने मुंबई पहुंचे, जहां उनकी मुलाकात जिशान से तो ही, लेकिन वह सलमान खान से न मिल सके.

सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को मिल रही धमकी
बता दें सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई मामले में कूदने वाले पप्पू यादव अकेले शख्स नहीं है, बल्कि कुछ और लोग भी हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें नदीम खान नाम का एक शख्स लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देता हुआ नजर आ रहा है.

नदीम खान का वीडियो (Viral Video)

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो महाराष्ट्र का है. बता दें कि धमकी देने वाले को जल्द ही अपनी गलती का एहसास हुआ और फिर उसकी हेकड़ी निकल गई. वह एक दूसरे वीडियो में वह गिड़गिड़ता नजर आया.

यूपी के शख्स ने भी लॉरेंस को दी धमकी
इतना ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सामने आए एक अन्य वीडियो में एक शख्स लॉरेंस बिश्नोई को ललकार रहा है. वह बिश्नोई को धमकी दे रहा है. उसने बिश्नोई को धमकी देते हुए कहा कि तेरे 2 हजार शूटर तैयार हैं तो 5 हजार शूटर मैंने भी मुंबई भेज रखे हैं. तेरा एक भी शूटर बचकर नहीं जाएगा. सलमान भाई को कुछ हुआ तो तुम्हारी जेल में ही हत्या होगी.

वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया. जानकारी के अनुसार धमकी देने वाला शख्स रायबरेली के थाना लालगंज के दीपेमऊ गांव का रहना वाला है. इस नाम है इमरान है. पुलिस ने बताया कि युवक मूल रूप से लखनऊ में रहता है और पेटिंग का काम करता है.

यह भी पढ़ें- कौन हैं महमूद फारूकी, IIT बॉम्बे में उनके शो को लेकर क्यों हुआ हंगामा, क्या हैं आरोप, जानें सबकुछ

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details