दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पंजाब में अपराधियों और पुलिसकर्मियों के बीच मुठभेड़, एक पुलिसकर्मी शहीद

Punjab Cop Shot Dead : पंजाब में अपराधियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया. शहीद पुलिसकर्मी की पहचान सीनियर कांस्टेबल अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है. पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 17, 2024, 4:15 PM IST

Punjab Cop Shot Dead
पंजाब में मुठभेड़

चंडीगढ़ : होशियारपुर के मुकेरियां थाने के अंतर्गत आने वाले गांव मंसूरपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक सीआईए स्टाफ होशियारपुर की टीम ने जब राणा मंसूरपुरिया के घर पर छापा मारा तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. फिलहाल वह मौके से फरार हो गया है और पुलिस पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चला रही है.

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

मृतक कर्मचारी की पहचान सीनियर कांस्टेबल अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है. जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. होशियारपुर सीआईए स्टाफ की एक टीम को सूचना मिली थी कि गैंगस्टर राणा मंसूरपुरिया मुकेरियां के मंसूरपुर गांव में हथियारों के साथ छिपा हुआ है. सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार सुबह जाल बिछाया. जैसे ही आरोपी ने पुलिस को देखा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गैंगस्टर घायल: पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गैंगस्टर भी घायल हो गया है और वह मौके से फरार है. गैंगस्टर की तलाश के लिए पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. घटना स्थल के आसपास के घरों और खेतों की तलाशी ली जा रही है.

पुलिस ने घटनास्थल से करीब 10 खोखे बरामद किए हैं. इस मामले में अलग से एफआईआर दर्ज की जा रही है. जिसमें आईपीसी की धारा 302 और आर्म्स एक्ट समेत कई धाराएं जोड़ी जा रही हैं.

गैंगस्टर के खिलाफ दर्ज हैं कई मामले: पुलिस के मुताबिक इस गैंगस्टर के खिलाफ होशियारपुर में हथियार तस्करी समेत कई धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं. गैंगस्टर राणा मूल रूप से मुकेरिया के मंसूरपुर गांव का रहने वाला है. यह मुठभेड़ मंसूरपुर से सटे गांव महकपुर के पास हुई.

ये भी पढ़ें

मोहाली में मुठभेड़ के बाद दो शातिर अपराधी गिरफ्तार किए गए

ABOUT THE AUTHOR

...view details