झारखंड

jharkhand

पीएम मोदी का झारखंड दौरा आज, घाटशिला में करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित - lok sabha election 2024

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : May 19, 2024, 7:25 AM IST

PM Modi election rally in Ghatshila. झारखंड के घाटशिला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जनसभा करेंगे. वो पार्टी प्रत्याशी के ले वोट मांगेगेे. इस बाबत सारी तैयारी कर ली गई है.

Etv Bharat
पीएम मोदी (ETV BHARAT)

जमशेदपुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर झारखंड दौरे पर आ रहे हैं. आज उनकी जनसभा पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला में है. जमशदेपुर प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के लिए लोगों से वोट की अपील प्रधानमंत्री करेंगे. उनकी सभा को लेकर सारी तैयारी कर ली गई है. कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है.

बता दें कि आज (रविवार) घाटशिला के ताम्र प्रतिभा मंच के मैदान में उनकी सभा आयोजित की गई है. सभा को ऐतिहासिक बनाने की सारी तैयारियां कर ली गई हैं. कार्यक्रम में एक लाख से ज्यादा लोगों के पहुंचने की संभावना है. सुबह 11 बजे पीएम मोदी लोगों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से घाटशिला पहुंचेंगे. उनका हेलीकॉप्टर गोल्फ ग्राउंड में लैंड करेगा. वहां से सभा स्थल तक वो सड़क मार्ग से जाएंगे.

गोल्फ ग्राउंड से सभा स्थल तक सड़क के दोनों ओर बेरकेडिंग की गई है. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं. 7 आईपीएस 350 पुलिस पदाधिकारी और लगभग 25 सौ जवान उनकी सुरक्षा में तैनात किए गए हैं. इसके साथ ही एसपीजी ने पूरे सुरक्षा की कमान अपने हाथ में ले ली है. जमीन से लेकर आसमान तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. पीएम मोदी का दौरा समाप्त होने तक सभा स्थल के 10 किलोमीटर के क्षेत्र में उड़ाड़ प्रतिबंधित रहेगा.

यहां बताते चलें कि राजीव गांधी के बाद नरेंद्र मोदी ऐसे दूसरे पीएम हैं, जो घाटशिला के मऊभंडार में चुनावी जनसभा कर रहे हैं. हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के बंद माइंस और धालभूमगढ़ में एयरपोर्ट इस बार यहां का प्रमुख मुद्दा है. लोगों को उम्मीद है कि प्रधानमंत्री के आने से कुछ बेहतर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details