दिल्ली

delhi

एमजे स्पोर्ट्स के मालिक बोले- लिटिल मास्टर को देखकर सुखद आश्चर्य हुआ

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 18, 2024, 9:44 PM IST

Updated : Feb 18, 2024, 9:59 PM IST

sachin tendulkar kashmir visit : पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कश्मीर की यात्रा पर हैं. शनिवार को उन्होंने चारसू में बैट निर्माण फैक्ट्री का दौरा किया. एमजे स्पोर्ट्स के मालिक जावीद अहमद का कहना है कि सचिन तेंदुलकर को देखकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

Sachin Tendulkar
सचिन तेंदुलकर

श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर):भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं. सचिन, पत्नी और बेटी के साथ कश्मीर की निजी यात्रा पर हैं. शनिवार को उन्होंने अवंतीपोरा के चारसू में बैट निर्माण फैक्ट्री का दौरा किया. अचानक यूं सचिन को देखकर फैक्ट्री मालिक और वहां काम करने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

ईटीवी भारत से विशेष रूप से बात करते हुए एमजे स्पोर्ट्स के मालिक जावीद अहमद ने कहा कि वह अन्य कर्मचारियों के साथ कार्यालय में व्यस्त थे, जब कुछ वाहन उनके गेट पर रुके. लिटिल मास्टर और उनके परिवार को देखकर सुखद आश्चर्य हुआ. जावीद ने कहा कि तेंदुलकर ने हमारी फैक्ट्री का दौरा किया जहां उन्होंने कश्मीर विलो से बने बल्ले की गुणवत्ता की जांच की.

जावीद ने उम्मीद जताई कि तेंदुलकर की यात्रा से कश्मीर में क्रिकेट उद्योग को बढ़ावा मिलेगा जो पिछले वर्षों में नुकसान का शिकार रहा है. जावीद ने कहा कि तेंदुलकर के दौरे की खबर मीडिया में आने के बाद उन्हें विभिन्न राज्यों से ऑर्डर मिल रहे हैं.

पुलवामा के उपायुक्त डॉ. बशारत ने यूनिट के अंदर तेंदुलकर का एक वीडियो पोस्ट करते हुए 'एक्स' पर कहा: 'मास्टर ब्लास्टर, क्रिकेट के भगवान, सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट बैट फैक्ट्री चारसू अवंतीपोरा पुलवामा (एम/एस एमजे स्पोर्ट्स) के दौरे का आशीर्वाद दिया. सर्वोत्कृष्ट प्रेरणा. कश्मीर विलो बैट्स के लिए सुनहरा दिन.'

ये भी पढ़ें

सचिन ने बैट फैक्ट्री का किया दौरा, जम्मू-कश्मीर के पैरा क्रिकेटर अमिर से मुलाकात की उम्मीद

Last Updated : Feb 18, 2024, 9:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details