दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केरल में ट्रेन से गिरकर यात्री की मौत, साजिश का शक, एक गिरफ्तार

Kozhikode Railway Station, केरल के कोझिकोड रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई. घटना में साजिश की आशंका है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

Kozhikode Railway Station
कोझिकोड रेलवे स्टेशन (file photo- Etv Bharat)

कोझिकोड (केरल) : कोझिकोड रेलवे स्टेशन के पास शनिवार रात एक यात्री की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई. तमिलनाडु के कांचीपुरम का मूल निवासी 25 वर्षीय सरवनन के साथ घटना उस समय हुई जब वह मंगलुरु-कोचुवेली विशेष ट्रेन में यात्रा कर रहा था. इस सिलसिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

ट्रेन में सवार एक महिला यात्री के बयान के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिस पर संदेह है कि यह घटना किसी साजिश के तहत हुई है. रेलवे पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उससे पूछताछ की जा रही है. यह घटना शनिवार रात 11:15 बजे हुई, जब सरवनन कोझिकोड रेलवे स्टेशन से ट्रेन के रवाना होने के तुरंत बाद वातानुकूलित डिब्बे के दरवाजे के पास बैठा था. यात्रियों ने जब देखा कि सरवनन ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसा हुआ है तो उन्होंने आपातकालीन चेन खींचकर ट्रेन को रोक दिया.

घायल सरवरन को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. इसके बाद, मृतक के शव को आगे की प्रक्रियाओं के लिए कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया. एक अन्य घटना में, मंगलवार को कोझिकोड जिले के थिरुवम्बाडी में केरल राज्य परिवहन की एक बस के नदी में गिर जाने से 63 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गए थे. यह दुर्घटना जिले के पुल्लुरम्परा के निकट कल्याणपुरा में उस समय हुई जब बस तिरुवम्बाडी से अनक्कमपोइल जा रही थी. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस अनियंत्रित हो जाने से एक पुलिया से टकरा गई थी, जिसके बाद वह पलट गई और तिरुवंबाडी में एक नदी में गिर गई थी.

ये भी पढ़ें- ट्रेन के स्लीपर क्लास का टिकट लीजिए, सफर करें AC कोच में, जानिए यह ट्रिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details