हरियाणा

haryana

ETV Bharat / bharat

CCTV में "मर्डर"...होटल में खाना खा रहे शख्स की बदमाशों ने कर डाली हत्या - Charkhi Dadri Murder in CCTV

Miscreants attacked a hotel and murdered a young man in Charkhi Dadri of Haryana : हरियाणा के चरखी दादरी में बेख़ौफ़ बदमाशों ने होटल में घुस कर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से सरेआम दो युवकों पर हमला करते हुए एक युवक का मर्डर कर डाला, जबकि दूसरा युवक हमले में बुरी तरह घायल है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हत्या की पूरी वारदात अलग-अलग सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. चरखी दादरी पुलिस अब बदमाशों की तलाश में जुटी है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : May 29, 2024, 3:58 PM IST

Miscreants attacked a hotel and murdered a young man in Charkhi Dadri of Haryana Video captured in CCTV
चरखी दादरी में खुलेआम मर्डर (Etv Bharat)

चरखी दादरी :हरियाणा के चरखी दादरी में बदमाशों को अब कानून का कोई ख़ौफ़ नहीं है. यहां पर 12 से ज्यादा बदमाशों ने होटल में खाना खा रहे दो युवकों पर हमला कर दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा युवक अस्पताल में ज़िंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है.

बदमाशों ने किया मर्डर :चरखी दादरी में बस स्टैंड के सामने पूर्ण मार्केट के नजदीक एक होटल पर खाना खा रहे दो युवकों पर 12 से ज्यादा बदमाशों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया. अचानक किए गए हमले में दादरी के वार्ड 13 के रहने वाले आकाश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी राहुल को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. हमले और मर्डर की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

चरखी दादरी में बेख़ौफ़ बदमाश (ETV BHARAT)

पुरानी रंजिश में हत्या :परिजनों ने सिविल अस्पताल में पहुंचकर हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ्तारी तक डेड बॉडी को लेने से मना कर दिया. परिजनों के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया है. हमले में मारे गए आकाश के पिता का कुछ अरसे पहले निधन हो चुका है. वहीं आकाश 6 बहनों का इकलौता भाई था. वहीं सिटी थाना पुलिस ने मामले में 10 नामजद और 6 बाकी आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 टीमों का गठन कर दिया गया है.

होटल में घुसकर बदमाशों ने किया हमला (ETV BHARAT)

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, लोकसभा चुनाव से जुड़ी हर ख़बर, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :पुणे के बाद गुरुग्राम में रफ्तार के "नशे" का कहर...स्कूटी सवार को टक्कर मारकर रईसजादा फरार...सीसीटीवी में कैद हादसा

ये भी पढ़ें :पिस्तौल की नोंक पर डॉक्टर के परिवार को बदमाशों ने बंधक बनाकर लूटा, CCTV में वारदात कैद

ये भी पढ़ें :गुरुग्राम में गदर, जमकर हुआ पथराव, तड़ातड़ चली गोलियां, CCTV में कैद घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details