दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केरल थिरुवोनम बंपर लॉटरी ड्रा: पहला इनाम 25 करोड़ का, विजेता का अभी तक पता नहीं!

लकी ड्रा दोपहर 2 बजे तिरुवनंतपुरम के गोरखी भवन में निकाला गया था. अभी तक 25 करोड़ के विजेता का पता नहीं चल पया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
थिरुवोनम बंपर लॉटरी ड्रा (ETV Bharat)

तिरुवनंतपुरम: केरल मेंबहुप्रतीक्षित थिरुवोनम बंपर लॉटरी ड्रा आज (9 अक्टूबर) निकाला गया, जिसमें 25 करोड़ रुपये का पहला पुरस्कार आपदा प्रभावित वायनाड जिले में बेचे गए टिकट TG434222 को मिला. हालांकि, प्रथम पुरस्कार के विजेता की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

लकी ड्रा दोपहर 2 बजे तिरुवनंतपुरम के गोरखी भवन में निकाला गया था. वित्त मंत्री केएन बालगोपाल ने विधायक वीके प्रशांत और लॉटरी विभाग के निदेशक अब्राहम रेन की मौजूदगी में कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया. प्रथम पुरस्कार जीतने वाला टिकट पनामारम के जिनेश कुमार ने जिला लॉटरी एजेंसी एसजे लकी सेंटर के माध्यम से बेचा था. टिकट को सुल्तान बाथरी में एनजीआर लॉटरी के उप-एजेंट वी नागराज ने खरीदा था. नागराज, जो 15 सालों से बाथरी में लॉटरी का कारोबार चला रहे हैं, ने बताया कि उन्होंने एक महीने पहले ही विजेता टिकट बेच दिया था, लेकिन उन्हें याद नहीं है कि इसे किसने खरीदा था.

नागराज ने ईटीवी भारत से कहा, "यह टिकट पहली खेप में आया था. मुझे ठीक से याद नहीं है कि इसे किसने खरीदा था. दुकान पर कई लोग आते हैं, जिनमें दूसरे राज्यों से आए मजदूर भी शामिल हैं. मुझे बहुत खुशी है कि पुरस्कार मिला." वहीं, दूसरी तरफ सेकेंड प्राइज के तौर पर एक करोड़, थर्ड प्राइज 50 लाख, चौथा पुरस्कार के तौर पर 5 लाख और 5वां पुरस्कार के लिए 2 लाख रुपये का लॉटरी ड्रा निकाला गया.

ये भी पढ़ें:आयुष्मान भारत योजना के तहत किन बीमारियों का होता है इलाज? जानें और क्या होता है कवर?

ABOUT THE AUTHOR

...view details