मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / bharat

नो क्लीन शेव नो लव, दाढ़ी या गर्लफ्रेंड चॉइस तुम्हारी, तख्तियां लेकर सड़कों पर निकलीं युवतियां

दाढ़ी हटाओ, प्यार बचाओ, नो क्लीन शेव नो लव. तख्तियों पर ऐसे कई नारे लिख इंदौर की सड़कों पर निकलीं युवतियों का अंदाज देखिए.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

GIRLS SUPPORT CLEAN SHAVE YOUTH
क्लीन शेव युवकों के समर्थन में युवतियों ने निकाली रैली (ETV Bharat)

इंदौर:सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं. इंदौर में भी युवतियों का एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग ताजुब्ब और हैरान हैं और इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने अपने तरीके से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में कुछ युवतियां हाथों में तख्तियां लिए हुए हैं और उस पर लिखा है नो क्लीन शेव नो लव, दाढ़ी या गर्लफ्रेंड चॉइस तुम्हारी. दाढ़ी हटाओ प्यार बचाओ जैसे कई स्लोगन लिखकर नारेबाजी करते हुए दिख रही हैं.

क्लीन शेव युवकों के समर्थन में रैली

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इंदौर के इस वीडियो में लड़कियों का एक ग्रुप दाढ़ी हटाओ प्यार बचाओ के नारेबाजी के साथ रैली निकाल रहा है. इस रैली में इन युवतियों ने तख्तियों पर कई संदेश लिख रखे हैं. ये सभी मजेदार और चौंकाने वाले स्लोगन हैं. इसमें लिखा है नो क्लीन शेव नो लव ,दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो चॉइस तुम्हारी. इस रैली में सभी युवतियों ने चेहरे पर नकली दाढ़ी भी लगा रखी है जिससे वे ये संदेश दे रही हैं कि दाढ़ी अब नहीं रखना है. फिलहाल जिस तरह से युवतियों ने यह रैली निकाली है वह सुर्खियां बटोर रही है. इस रैली के माध्यम से युवतियों की मांग है कि जिन युवकों के द्वारा दाढ़ी रखी जाती है उनसे दोस्ती नहीं की जाएगी और जो क्लीन शेव रहेंगे उनसे दोस्ती करने की बात कही गई है. मतलब यह रैली क्लीन शेव युवकों समर्थन में निकाली गई है.

इंदौर की सड़कों पर युवतियों ने निकाली रैली (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

लड़कियों का तलवार की धार पर गरबा, ग्राउंड पर लाठी से स्टेप्स, गरबे का अलहदा अंदाज

युवतियों के बीच जमकर चले बेल्ट और थप्पड़, बीच सड़क पर WWE फाइट का वीडियो वायरल

रैली का मकसद साफ नहीं

इस रैली को निकालने का मकसद फिलहाल साफ नहीं है. इसे देखकर कुछ लोग इसे सिर्फ दिखावा और रील्स बनाने को लेकर ऐसा करना बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे किसी इंवेट से जोड़कर देख रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो को देखकर यूजर्स सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कई लोग इसे सिर्फ मनोरंजन से जोड़कर देख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details