दिल्ली

delhi

दिल्ली: पुलिस की डर से फ्लाईओवर के नीचे कूदा बदमाश, इलाज के दौरान हुई मौत - Man jumps to death from Shahdara

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

Updated : 2 minutes ago

Man jumps to death from Shahdara: दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दिल्ली पुलिस बदमाशों की कार का पीछा कर रही थी और इस दौरान जब एक अपराधी को लगा कि अब पुलिस उसे पकड़ लेगी तो बदमाश ने चलती हुई कार से शाहदरा फ्लाईओवर से छलांग लगा दी.

गैंगस्टर ने फ्लाईओवर पर चलती कार से नीचे लगा दी छलांग
गैंगस्टर ने फ्लाईओवर पर चलती कार से नीचे लगा दी छलांग (Etv Bharat)

नई दिल्ली: दिल्ली में पुलिस को अपने पीछे देखकर गिरफ्तारी के डर से भागे एक बदमाश ने फ्लाईओवर पर चलती कार से नीचे छलांग लगा दी. नीचे कूदने वाले आरोपी की पहचान जाकिर उर्फ सोनू के रूप में की गई है जिसके खिलाफ दस से ज्यादा केस दर्ज हैं. पुलिस ने पीछा कर तीन अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है जबकि सोनू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि मृतक के खिलाफ 10 आपराधिक मामले दर्ज थे. उस पर पूर्वी दिल्ली में जेल में बंद गैंगस्टर इरफान उर्फ ​​छेनू द्वारा चलाए जा रहे गिरोह का सदस्य होने का संदेह है. सोनू को चार अन्य संदिग्धों अफसर, नदीम, आबिद और शोएब के साथ शाहदरा फ्लाईओवर पर गुरुवार सुबह करीब 10.30 बजे एसयूवी में यात्रा करते समय पकड़ा गया.

एक अधिकारी के अनुसार, जब पुलिस उनकी तलाशी ले रही थी, तब जाकिर ने भागने की कोशिश की और फ्लाईओवर से कूद गया. कूदते समय उसने एक पेड़ की टहनी पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उसका हाथ फिसल गया और वह सड़क पर गिर गया. वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-नोएडा: सूरज मान मर्डर केस में लेडी डॉन काजल से पुलिस ने की पूछताछ, जानिए किस राज से उठा पर्दा

अवसाद में था मृतक:आरोपी के पास से ऑस्ट्रिया में बनी एक रिवॉल्वर, सात राउंड जिंदा कारतूस, दो 30 बोर की पिस्तौल और तीन देसी कट्टे बरामद किए गए हैं. अधिकारी ने बताया स्थानीय पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है. अधिकारी ने बताया कि सोनू अवसाद रोधी दवाएं ले रहा था, लेकिन इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें-नोएडा में ट्रक ने 8 साल के मासूम को रौंदा, स्थानीय लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

Last Updated : 2 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details