दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

लंदन की 'मैम' को टैक्सी ड्राइवर से हुआ प्यार, पति-बच्चों को छोड़ आई हैदराबाद

हैदराबाद की महिला लंदन में अपने परिवार को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने चली गई. गोवा में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

London Woman loves taxi driver
प्रतीकात्मक तस्वीर (ETV Bharat)

हैदराबाद: लंदन की एक महिला ने अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर हैदराबाद में अपने नए प्रेमी, टैक्सी ड्राइवर के साथ रहने चली गई. राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पुलिस ने उसके पति की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उसे गोवा में हिरासत में लिया और मंगलवार को उसे वापस लंदन भेज दिया.

अलवल, हैदराबाद की मूल निवासी महिला की शादी को 17 साल हो चुके हैं और वह लंदन में अपने पति और बच्चों के साथ आराम से रह रही थी. पुलिस के अनुसार, इस साल की शुरुआत में परेशानी तब शुरू हुई जब वह फरवरी में अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए हैदराबाद गई थी. अपनी यात्रा के दौरान, उसने एक टैक्सी किराए पर ली और ऑनलाइन किराया चुकाया. इस दौरान ड्राइवर शिवा ने उसका नंबर सेव कर लिया. उसके बाद वह लंदन वाली महिला से चैट करने लगा. इस क्रम में लंदन की महिला ड्राइवर के प्यार के चक्कर में पड़ गई.

स्थिति तब और बिगड़ गई जब 16 सितंबर को उसके पति की मां का निधन हो गया. उसका पति अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए हैदराबाद गया था. इसी दौरान मौका देखकर महिला अपने दो बच्चों को पीछे छोड़कर, शिवा का जन्मदिन मनाने के लिए 30 सितंबर को चुपके से हैदराबाद चली गई.

जब बच्चों ने देखा कि उनकी मां घर नहीं लौट रही है, तो पति ने अपनी पत्नी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. उलझन और चिंता में, उसने पूछताछ की और पाया कि वह हैदराबाद चली गई थी. उससे संपर्क करने के कई असफल प्रयासों के बाद, महिला ने आखिरकार अपने पति से संपर्क किया, लेकिन उसने पति को गोल मोल सा जवाब दे दिया. पहले तो महिला ने अपने पति को बताया कि, उसने लंदन वापसी के लिए फ्लाइट बुक कर ली है. हालांकि, बाद में फिर उसने बताया कि, उसे अपहरण कर शमशाबाद के एक प्राइवेट हॉस्टल में रखा गया है.

चिंतित होकर, उसके पति के दोस्तों और पुलिस को इसके बारे में सूचना दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. सेल फोन टावर डेटा के आधार पर, पुलिस ने उसका स्थान गोवा में पाया. वे तुरंत वहां गए, उसे हिरासत में लिया और उसके लंदन लौटने की व्यवस्था की. इस बीच, टैक्सी चालक शिवा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है. इस घटना से दोनों परिवार सदमे में हैं तथा आगे भी कानूनी कार्यवाही होने की संभावना है.

ये भी पढे़ं:अलीगढ़ में शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी पर फेंका तेजाब, 12 साल से कर रहा था ब्लैकमेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details