दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हैदराबाद कैब ड्राइवर की रोमांस करने वाले कपल्स को चेतावनी, जाने पूरा मामला

hydrabad cab driver, हैदराबाद के एक व्यक्ति ने जब कार में नोटिस लटका देखा तो उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

Cab driver's warning to adventurous couples
कैब ड्राइवर की रोमांच करने वाले कपल्स को चेतावनी (X@venkatesh_2204)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

हैदराबाद : इन दिनों हैदराबाद का एक कैब ड्राइवर चर्चा में है. क्योंकि उसने अपनी गाड़ी में बैठने वालों को लेकर एक खास नोटिस लगा दिया है. यह नोटिस विशेष रूप से कपल्स के लिए है जो कैब में रोमांस करने से भी नहीं हिचकिचाते हैं. इसकी वजह से वो ड्राइवर को जरूर असहज कर देते हैं. इस तरह का व्यवहार कोई कैब में नहीं करे इसके लिए ड्राइवर में यह आइडिया ढूंढ निकाला.

ड्राइवर के द्वारा अपनी गाड़ी में लटकाए गए नोटिस में लिखा है, 'चेतावनी: नो रोमांस...यह कैब है ना कि आपका प्राइवेट प्लेस या ओयो इस वजह से निश्चित दूरी बनाए रखते हुए शांति से रहें.' वेंकटेश नामक यूजर ने इसको देखने के बाद अपने हैंडल हैंडल @venkatesh_2204 पर शेयर की है. इसके बाद से यह तेजी से वायरल हो गई.

इतना ही नहीं इसको शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- 'हैदराबाद कैब में पाई जाने वाली चीजें.' वहीं यूजर्स को यह नोटिस काफी अच्छी लगी. कई ने कमेंट सेक्शन में जमकर अपनी प्रतक्रियाएं दी हैं. अधिकतर यूजर कैब ड्राइवर के दिमाग की तारीफ कर रह रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि उफ्फ...यह तो मैंने बेंगलुरु और दिल्ली में देखा है लेकिन इतनी जल्दी हैदराबाद में आ जाएगा ऐसा नहीं सोचा था.

ये भी पढ़ें - हैदराबाद: एयरपोर्ट से घर लौटते समय करोड़ों के जेवर की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details