उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / bharat

इटावा में भीषण सड़क हादसा; रशिया और अफगानिस्तान की 2 युवतियों समेत 3 की मौत, दिल्ली लौट रहे थे सभी

लखनऊ में इवेंट में हिस्सा लेकर लौट रहे थे सभी, 3 की हालत गंभीर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

इटावा हादसे में विदेशी युवतियों की मौत.
इटावा हादसे में विदेशी युवतियों की मौत. (Photo Credit; ETV Bharat)

इटावा:आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह करीब 10.30 बजे एक भीषण हादसा हो गया. कार की किसी अज्ञात वाहन से जोरदार भिड़ंत हो गई, इसमें दो युवतियों समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हैं. कार में 4 विदेशी युवतियां सवार थीं, जिसमें से एक रशिया की थी. सभी लखनऊ से दिल्ली लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया. घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ऊसरहार थाना प्रभारी मंसूर अहमद के मुताबिक तीन अफगान युवतियां नाज, आतीफा, तबस्सुम और रशियन नागरिक कैथरीन (सभी की उम्र 20 से 25 वर्ष) लखनऊ किसी इवेंट में भाग लेने आई थीं. सभी दिल्ली में ही रहती हैं. चारों युवतियों ने दिल्ली से ही एक कार किराए पर ली थी. चालक संजीव (40) और हेल्पर राहुल (38) के साथ सभी युवतियां दिल्ली लौट रही थीं. रविवार सुबह एक्सप्रेस वे पर किसी वाहन से कार की भिड़त हो गई. इसमें कैथरीन, नाज और चालक संजीव की मौत हो गई. जबकि आतीफी, तबस्सुम और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस मौके पर पहुंची तो 2 युवतियों समेत तीन की मौत हो चुकी थी. घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है. पुलिस हादसे का शिकार बने लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है. पता किया जा रहा है कि सभी युवतियां भारत में कब आईं और उन्हें कब तक यहां रहना था. वे किस इवेंट में भाग लेने लखनऊ आई थीं. उनके दूतावास से भी संपर्क साधा जा रहा है, जिससे परिजनों तक इसकी जानकारी पहुंच जाए. दिल्ली में उनके परिचितों के बारे में भी सूचना ली जा रही है.

यह भी पढ़ें : बागपत में एक्सप्रेस-वे पर खड़े 3 लोगों को ट्रक ने रौंदा, सभी की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details