दिल्ली

delhi

गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में मिला हिडन कैमरा, लड़कों के छात्रावास में बिके वीडियो, छात्राओं का प्रदर्शन - Andhra Pradesh

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 30, 2024, 1:33 PM IST

Hidden Camera In Girls Hostel Washroom: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले स्थित एसआर गुडलावलेरु इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में कथित तौर पर एक हिडन कैमरा मिला है. पुलिस ने मामले एक छात्र को हिरासत में लिया है.

गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में मिला हिडन कैमरा
गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में मिला हिडन कैमरा (IANS)

अमरावती:आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में एसआर गुडलावलेरु इंजीनियरिंग कॉलेज में गुरुवार को गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में कथित तौर पर हिडन कैमरा मिला है. कैमरा मिलने के बाद छात्राएं विरोध-प्रदर्शन कर रही हैं. जानकारी के अनुसार वॉशरूम में हिडन कैमरा मिलने के बाद छात्राएं हॉस्टल में इकठ्ठा हुईं और नारेबाजी शुरू कर दी.

छात्राओं ने मामले में अधिकारियों से जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने और परिसर में उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया. कथित तौर पर हिडन कैमरा से रिकॉर्ड किए गए वीडियो को बॉयज हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के बीच प्रसारित किया गया. इतना ही आरोप है की इन वीडियोज को बेचा भी गया है.

हिडन कैमरे का कैसे हुआ खुलासा?
यह घटना तब घटी जब गुरुवार शाम को कुछ छात्राओं ने अपने वॉशरूम में एक हिडन कैमरा देखा, जिससे वे तुरंत घबरा गईं और परेशान हो गईं. कैमरे मिलने के बाद छात्राओं में रोष फैल गया और उन्होंने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

पुलिस की जांच जारी
इस बीच पुलिस ने फाइनल ईयर के एक छात्र को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की गई. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने उसका लैपटॉप और सेल फोन जब्त कर लिया है. पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच कर है. फिलहाल वह यह पता लगाने में जुटी है कि कैमरा लगाने और वीडियो वितरित करने में कौन-कौन शामिल था.

गौरतलब है कि य़ह घटना ऐसे समय में हुई है, जब कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की निंदा करते हुए डॉक्टरों और अन्य लोगों द्वारा देशव्यापी प्रदर्शन हो रहा है.

यह भी पढ़ें- ट्रेनी डॉक्टर रेप-मर्डर केस: महिला आयोग के दफ्तर पर ताला जड़ेगी बीजेपी, TMC भी करेगी विरोध-प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details