दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गुजरात: अमरेली में बिजली गिरने से दो बच्चों समेत 5 की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Lightning Strike in Gujarat: गुजरात के अमरेली जिले में बिजली गिरने से एक परिवार के दो बच्चों समेत पांच सदस्यों की मौत हो गई.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

five people killed due to lightning strike in Amreli Gujarat
गुजरात के अमरेली में बिजली गिरने से दो बच्चों समेत 5 की मौत (ETV Bharat)

अमरेली: गुजरात के अमरेली जिले के एक गांव में शनिवार को बिजली गिरने से दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई. सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताए गए हैं. यह घटना लाठी तालुका के आंबरडी गांव में हुई. परिवार की महिलाएं बच्चों के साथ खेत में काम करने गई थीं. घर लौटते समय बिजली की चपेट में आ गईं.

इस दुखद घटना के बाद सभी को 108 एंबुलेंस के जरिये लाठी सिविल अस्पताल लाया गया. अस्पताल के डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. लाठी सिविल अस्पताल के अधिकारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई की.

मृतकों में 35 वर्षीय भारतीबेन, 18 वर्षीय शिल्पाबेन सथालिया, 18 वर्षीय रुपालीबेन, 5 वर्षीय रिद्धि और 5 वर्षीय राधे शामिल हैं. एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत से परिवार में मातम छा गया है.

शनिवार दोपहर को लाठी तालुका के ग्रामीण इलाकों में अचानक मौसम बदल गया और कुछ जगहों पर बिजली गिरने और भारी बारिश हुई.

राजकोट में बिजली गिरने से छात्र की मौत
वहीं, राजकोट जिले के उपलेटा के पास बिजली गिरने की एक अलग घटना में 17 वर्षीय छात्र की मौत हो गई. उपलेटा के पास सेवंतरा गांव निवासी देवेंद्रसिंह चुडासमा 11वीं कक्षा का छात्र था. वह केशोद में परीक्षा देकर बाइक से घर लौट रहा था.

यह भी पढ़ें-नाले में बह रहे थे 500 के ढेर सारे नोट, टूट पड़े लोग, भीड़ ने करीब 2.5 लाख रुपये बटोरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details