उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी में सड़क हादसे में मां-बेटे समेत पांच लोगों की मौत, छह घायल - road accident in amethi

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 9, 2024, 12:50 PM IST

अमेठी में सड़क हादसे में मां-बेटे समेत पांच लोगों की मौत हो गई वहीं छह लोग घायल हो गए.

road accident in Amethi
road accident in Amethi (photo credit: etv bharat)

अमेठीः जिले के सुल्तानपुर रायबरेली मार्ग पर रविवार को एक सड़क हादसा हो गया. सड़क हादसे में एक बच्चे सहित पांच लोगों को मौत हो गई. वहीं, छह लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है. घायलों को सुलतानपुर जिला चिकित्सालय एवं गौरीगंज जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. पुलिस शवों का पंचनामा करवाकर आगे की विधिक कार्यवाही कर रही है.

जिले के मुंशी गंज थाना क्षेत्र के जामो भादर चौराहे के पास एक बोलेरो और बुलेट के बीच में ट्रैक्टर आ गई. इससे दोनों वाहन अनियंत्रित हो गए. हादसे में बुलेट सवार भाई बहन और एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई.वहीं, बोलेरो पर सवार दो महिलाओं की मौत हो गई. बोलेरो सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया है.घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि जिले के भावा पुर निवासी दुर्गेश उपाध्याय रविवार को सुबह अपनी बहन के घर उसे लाने गया था. बुलेट से वह बहन वंदना और उसके 7 वर्षीय बेटे देवांश को लेकर घर आ आ रहा था. रास्ते में सड़क हादसा हो गया. तीनों की हादसे में मौत हो गई. दुर्गेश रामगंज बाजार में मेडिकल स्टोर चलाता था.

वहीं बोलोरो में सभी लोग सुल्तानपुर जिले के इस्लाम गंज से धरई माफी जा रहे थे. रास्ते में ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में बोलेरो पेड़ से टकरा गई जिसमे शाहनूर और शबनम की मृत्यु हो गई. वहीं बोलेरो सवार अन्य छह लोगों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी गौरीगंज मयंक द्विवेदी ने बताया कि मुंशीगंज थाना क्षेत्र के जामों भादर चौराहे के पास एक सड़क हादसा हो गया है. इसमें एक बच्चे सहित पांच लोगों की मृत्यु हो गई है. इस मामले में राहत व बचाव कार्य किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details