दिल्ली

delhi

शादी की शॉपिंग करने निकला परिवार, गुरुद्वारे के बाहर हमलावरों ने कर दी फायरिंग, तीन की मौत - Gurudwara Sahib

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 3, 2024, 5:26 PM IST

Firing Near Gurudwara Sahib of Ferozepur: पंजाब के फिरोजपुर स्थित अकालगढ़ गुरुद्वारा साहिब के पास बाइक सवार हमलावरों ने कार सवार तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

गुरुद्वारे के बाहर फायरिंग
गुरुद्वारे के बाहर फायरिंग (ETV Bharat)

चंडीगढ़: पंजाब के फिरोजपुर में हुई फायरिंग के दौरान एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला भी शामिल है. इस घटना ने लोगों में दहशत पैदा कर दी है. जानकारी के मुताबिक फिरोजपुर के अकालगढ़ गुरुद्वारे के बाहर एक परिवार पर अंधाधुंध गोलियां चलाई गईं.

घटना उस समय हुई, जब परिवार के लोग गुरुद्वारा साहिब से निकलकर कार में बैठ रहे थे, तभी सामने से आ रहे बाइक सवार हमलावरों ने कार को रुकवा दिया. इस दौरान हमलावरों की ओर से अंधाधुंध फायरिंग भी की गई. रिपोर्ट के अनुसार हमलावरों ने 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग की. इस घटना में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई.बताया जा रहा है कि कार में एक महिला समेत 4 लोग सवार थे.

गुरुद्वारे के बाहर फायरिंग (ETV Bharat)

मोटरसाइकिल से फरार हुए हमलावर
वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर एक शख्स की मोटरसाइकिल छीनकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतकों की पहचान दिलप्रीत सिंह, जसप्रीत कौर और अनमोल सिंह के रूप में हुई है.

शादी की शॉपिंग के लिए निकला था परिवार
घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. मृतक जसप्रीत कौर की एक महीने बाद शादी होनी थी. परिवार शादी की खरीदारी के लिए गया हुआ था.गोली लगने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और नाकाबंदी कर हमलावरों की पहचान की जा रही है.हमलावरों की पहचान के लिए पुलिस सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें- 11 लाख से ज्यादा कीमत पर बिकी भैंस, देती है 20 लीटर दूध

ABOUT THE AUTHOR

...view details