दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पेट्रोल पंप पर धमाका, विदेशी नंबर से आया कॉल, मालिक से मांगी 5 करोड़ की फिरौती

पंजाब के मानसा जिले में पेट्रोल पंप पर ग्रेनेड से धमाका करने के बाद पंप मालिक से पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है.

explosion near petrol pump in Mansa Punjab Owner Gets Threat Message Demanding Rs 5 Crore
पंजाब के मानसा में पेट्रोल पंप पर धमाका, विदेशी नंबर से आया कॉल, मालिक से मांगी 5 करोड़ की फिरौती (ETV Bharat)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

मानसा: पंजाब के मानसा जिले में एक निजी पेट्रोल पंप पर धमाका करने के बाद बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मालिक को व्हाट्सएप कॉल कर पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है. जानकारी के अनुसार 27 अक्टूबर की रात एक बजे मानसा रोड स्थित निजी पेट्रोल पंप पर बम फेंका गया, जिसमें धमाका हो गया.

पेट्रोल पंप पर धमाके के बाद पेट्रोल पंप के मालिक को व्हाट्सएप कॉल से कॉल किया गया. फोन न उठाने पर पेट्रोल पंप के मालिक को मैसेज भेजकर पांच करोड़ रुपये की मांग की गई. पेट्रोल पंप पर धमाका करने की जिम्मेदारी लेते हुए कहा गया कि अभी सिर्फ ट्रेलर दिखाया गया है, अगर पांच करोड़ रुपये नहीं दिए तो उनके घर पर हमला कर परिवार वालों को जान से मार दिया जाएगा.

पेट्रोल पंप मालिक खुशविंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पेट्रोल पंप पर अटेंडेंट गुरप्रीत सिंह रात को ड्यूटी पर था और किसी व्यक्ति ने पेट्रोल पंप पर ग्रेनेड फेंका जो पेट्रोल पंप के पास से गुजर रहे नाले में गिर गया और फट गया.

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस की जांच टीमें पेट्रोल पंप की जांच कर रही हैं, लेकिन कोई भी पुलिस अधिकारी मीडिया से बात करने को तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ें-पुलिसकर्मियों को बॉडी कैमरा पहनने का निर्देश, पुलिस की कार्यशैली में सुधार के लिए बड़ा कदम

ABOUT THE AUTHOR

...view details