दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी - Bandipora encounter

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 24, 2024, 12:26 PM IST

JK encounter Between Militants-Security Forces: कश्मीर के बांदीपोरा में इलाके में आज सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई. सुरक्षा बलों का इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया.

Firing between terrorists and security forces in Bandipora, Jammu and Kashmir
जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में बुधवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई. हालांकि, इस गोलीमारी में किसी आतंकी के मारे जाने की सूचना नहीं है. बताया जा रहा है कि आतंकी घने जंगलों में छिपे गए. इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई. इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया गया.

पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के रेन्जी जंगलों में आतंकवादियों के फंसे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद इलाके में सुरक्षा बलों की गश्त बढ़ा दी गई. इस बीच आतंकियों का सामना सुरक्षा बलों से हुआ. आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलाई. बचाव में सुरक्षा बलों की ओर से भी गोली चलाई गई.

इस तरह दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. इस गोलीबारी में फिलहाल किसी आतंकी के मारे जाने की सूचना नहीं है. इलाके में कितने आतंकी फंसे हैं इसके बारे में पता नहीं चल सका है. कहा जा रहा है कि इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है. इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया गया. सभी संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की जांच की जा रही है.

एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि आतंकवादियों का पता लगाने और उन्हें मार गिराने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान जारी है. इसके अतिरिक्त सूत्रों ने खुलासा किया कि जारी ऑपरेशन को मजबूत बनाने के लिए क्षेत्र में हेलीकॉप्टर और तकनीकी का इस्तेमाल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: चुनाव से पहले टारगेट किलिंग से बढ़ी चिंता, आतंकियों से सख्ती से निपटने की तैयारी - Lok Sabha Election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details