छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / bharat

सुकमा में जवानों और माओवादियों के बीच मुठभेड़

सुकमा के कंगालतोंग इलाके में यह मुठभेड़ हो रही है. सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने इसकी पुष्टि की है.

SUKMA ENCOUNTER
सुकमा मुठभेड़ (ETV Bharat Chhattisgarh)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

सुकमा: बस्तर संभाग के सुकमा जिले में जवानों और माओवादियों के बीच जंगलों में मुठभेड़ हो रही है. यह मुठभेड़ सुकमा जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र के कंगालतोंग इलाके में रुक रुककर हो रही है. इस मुठभेड़ की पुष्टि सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने की है.

जवानों और माओवादियों के बीच मुठभेड़: पुलिस के मुताबिक कंगालतोंग के जंगलों में माओवादियों की सूचना पर DRG और CRPF की संयुक्त टीम को सर्चिंग अभियान के लिये इलाके में रवाना किया गया था. जैसे ही जवान माओवादियों की उपस्थिति वाले इलाके में पहुंचे, उन्होंने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की.

सुकमा में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ (ETV Bharat Chhattisgarh)

नक्सलियों को गोली लगने का दावा:दोनों ओर से लगातार गोलीबारी रुक रुककर जारी है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार इस मुठभेड़ में कई माओवादियों को गोली लगने का दावा जवानों के द्वारा किया जा रहा है. एक नक्सली को मार गिराने की खबर भी सूत्रों से मिल रही है.

सुकमा एसपी ने की मुठभेड़ की पुष्टि: सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने बताया कि ''मुठभेड़ रुक रुक कर जारी है. जैसे ही मुठभेड़ समाप्त होगी, स्थिति सामान्य होने पर आगे विस्तृत जानकारी दी जाएगी.''

बीजापुर में जवान ने खुद को गोली मारी:इधरबीजापुर में सीआरपीएफ के हेड कॉन्सटेबल ने सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली है.ड्यूटी के दौरान जवान ने इस घटना को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details