दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

AAP सांसद और रियल एस्टेट कारोबारी हेमंत सूद के घर ED की छापेमारी - ED RAID ON HEMANT SOOD HOUSE

ईडी ने सोमवार सुबह लुधियाना में चंडीगढ़ रोड स्थित आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के आवास पर छापेमारी शुरू की.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

ED RAID ON HEMANT SOOD HOUSE
आप नेता के आवास के बाहर लगा नेम प्लेट. (ANI)

लुधियाना: लुधियाना के बड़े कारोबारियों के ठिकानों पर ईडी लगातार छापेमारी कर रही है. आज ईडी ने लुधियाना में आप के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा के घर पर छापेमारी की है. पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के करीबी हेमंत सूद के ठिकानों पर भी प्रवर्तन निदेशालय की ओर से कार्रवाई की जा रही है.

जालंधर में हेमंत सूद के सराभा नगर स्थित घर पर सुबह से ही ईडी की छापेमारी चल रही है. घर के बाहर खड़ी गाड़ियों के मालिकों से भी पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही आने-जाने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

मनीष सिसोदिया ने भी मोदी सरकार पर साधा निशाना: वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने भी ईडी की छापेमारी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आज फिर मोदी जी ने अपने तोते मैना को आजाद कर दिया है. आज सुबह से ईडी के अधिकारी आम आदमी पार्टी के सदस्य संजीव अरोड़ा के घर पर छापेमारी कर रहे हैं.

पिछले दो सालों में उन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर पर छापेमारी की, मेरे घर पर छापेमारी की, संजय सिंह के घर पर छापेमारी की, सत्येंद्र जैन के घर पर छापेमारी की. कहीं कुछ नहीं मिला. लेकिन मोदी जी की एजेंसियां एक के बाद एक फर्जी केस बनाने में लगी हुई हैं. ये लोग आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. लोग रुकेंगे नहीं, बिकेंगे नहीं और डरेंगे नहीं.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details